Abhi Bharat

कैमूर : भभुआ नप उप-सभापति के वार्ड पार्षदों के संग गैर रवैये को लेकर अविश्वास प्रस्ताव की हुई बैठक, वार्ड पार्षदों ने नए उप-सभापति के लिए किया वोटिंग

कैमूर में मंगलवार को भभुआ नगर परिषद कार्यालय के सभा कक्ष में अविश्वास प्रस्ताव को लेकर बैठक हुई. जिसमें उपसभापति मो शाहरुख खान के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव की बैठक अधिकारियों की उपस्थिति में की गई. बैठक में मुख्य अधिकारी के रूप में पर्वेक्षक अमरेश कुमार सिंह एवं नप ईओ दिनेश दयाल लाल और भभुआ नप सभापति जैनेंद्र कुमार आर्य मौजूद रहें.

बता दें कि बैठक में 24 में से 22 वार्ड पार्षद बैठक में मौजूद थे. जिसमें वार्ड पार्षदों ने अपने उपसभापति शाहरुख खान के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव करते हुए फिर से उपसभापति पति के लिए वोटिंग किया. जिसमें 22 वार्ड पार्षदों में से 19 लोगों ने अविश्वास प्रस्ताव को लेकर वोटिंग किया एवं तीन लोगों ने अविश्वास प्रस्ताव को ना मानते हुए इसका बहिष्कार किया और बैठक से बाहर आ गए. वार्ड नं 13 के उत्तम चौरसिया और वार्ड नं-15 के अनवरी बेगम,एंव वार्ड-18 के मुन्ना प्रसाद गुप्ता ने अविश्वास प्रस्ताव का बहिष्कार किया. वहीं अविश्वास प्रस्ताव का बहिष्कार करते हुए वार्ड 13 के पार्षद उत्तम चौरसिया ने बताया कि यह सभी वार्ड पार्षदों के मिली भगत है. यह अविश्वास प्रस्ताव गलत है, इसलिये हमलोग इसका बहिष्कार करते हैं.

वहीं भभुआ नगर सभापति जैनेंद्र कुमार आर्य ने बताया कि 7 अगस्त को नगर के वार्ड पार्षदों द्वारा मेरे पास अविश्वास प्रस्ताव दिया गया था. जिसको लेकर आज बैठक की गई, जिसमें वार्ड पार्षदों ने नए उपसभापति के लिए वोट किया. जिसमें 19 लोगों ने वोट किया एवं 3 लोगों ने इस अविश्वास प्रस्ताव का आविष्कार किया और वोट नहीं किया. उन्होंने बताया कि वार्ड पार्षदों द्वारा अविश्वास प्रस्ताव में बताया गया था कि उपसभापति शाहरुख खान के द्वारा उनके साथ दुर्व्यवहार किया जाता है और वो अपने पावर का हमारे साथ गलत इस्तेमाल करते हैं. काम करने में रुकावटें डालते हैं, जिसको लेकर अविश्वास प्रस्ताव दिया गया था. आज फिर से चुनाव कराया गया है जिसके तहत अभी उपसभापति की कुर्सी खाली है उप निर्वाचन चुनाव आयोग के द्वारा जैसा आदेश आएगा उसके बाद नए उपसभापति बनाए जाएंगे. (विशाल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.