Abhi Bharat

कैमूर : भभुआ रोड स्टेशन पर आगजनी करने वाला मुख्य आरोपी गिरफ्तार

कैमूर से बड़ी खबर है, जहां भभुआ रोड रेलवे स्टेशन पर आगजनी करने वाले मुख्य आरोपी को पुलिस ने छापेमारी कर गिरफ्तार कर लिया है.

बता दें कि पिछले महीने पूरे देश में अग्निपथ योजना को लेकर काफी विरोध प्रर्दशन हुआ था. इस विरोध प्रदर्शन में ट्रेनें, बसे व रेलवे स्टेशन सब कुछ फूंक दिया गया था और साथ में जमकर बवाल काटा गया था. जिससे सरकारी संपत्ति को करोड़ों का नुकसान झेलना पड़ा. मिली जानकारी के अनुसार, गुप्त सूचना के आधार पर अग्नीपथ योजना के विरोध में तोड़फोड़, हंगामा व आगजनी करने में सक्रिय रहे मुख्य आरोपी अनुज यादव को भभुआ पुलिस व जीआरपी ने संयुक्त छापेमारी कर पकड़ लिया. अनुज यादव की सीसीटीवी फुटेज से पहचान की गई.

जीआरपी ने बताया कि पिछले महीने अग्निपथ योजना के विरोध में आगजनी, तोड़ फोड़ व हंगामा करने वाले 22 युवकों को गिरफ्तार किया गया था और 300 से 400 युवकों के ऊपर अज्ञात एफआईआर दर्ज किया गया था. उसी क्रम में छापेमारी करते हुए भभुआ थाना क्षेत्र के वारे गांव से अनुज यादव को संयुक्त छापेमारी कर पुलिस ने पकड़ा. फिलहाल, पुलिसिया पूछताछ करने के बाद आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया जाएगा. (विशाल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.