Abhi Bharat

कैमूर : जमीनी विवाद में आपस में दो पक्षों में हुई जमकर मारपीट, तीन महिला सहित चार घायल

कैमूर में बृहस्पतिवार को भभुआ वार्ड नंबर 14 में जमीनी विवाद में दो पक्ष में जमकर मारपीट हो गई. जिसमे तीन महिला सहित चार लोग घायल हो गए. सभी का भभुआ सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है. घायलों में स्व विक्रमा राम की पत्नी भिखई कुंवर उम्र 55 वर्ष, भाना देवी पति रमेश राम, मीरा देवी पति अवधेश राम व अवधेश राम, पिता बहादुर राम हैं.

बताते चले कि आज सुबह भभुआ वार्ड नंबर 14 के अंबेडकर नगर मोहल्ले में घर का दीवार बनाने को लेकर दो पक्षों में पहले तो कहा सुनी हुई. उसके बाद आपस में दोनों पक्ष लाठी-डंडे से एक दूसरे पर टूट पड़े. जिसमें दूसरे पक्ष की तरफ से चार लोग घायल हो गए, जिसमें तीन महिलाएं और एक पुरुष है. सभी घायलों का इलाज सदर अस्पताल भभुआ में चल रहा है.

वहीं घायल महिला ने बताया कि आज सुबह हम अपने जमीन में बाउंड्री जोड़वा रहे थे कि मेरे बगल के ही रहने वाले लोग भीम राम का बेटा और छोटे राम के बेटा ने लोग आया और आकार दिये गए बाउंड्री को तोड़ने लगे. जिसके बाद हम लोग उसको रोकने लगें तो सभी लोग आकर मुझे लाठी डंडे एंव पत्थर से मारने लगें. यह देख मेरे घर के लोग बीच बचाव के लिए आये तो उनको भी मारपीट कर घायल कर दिया. जिसके बाद हमलोग भभुआ थाना पर गये, जहां से हमलोगों को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया. (विशाल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.