Abhi Bharat

कैमूर : मुखिया प्रत्याशी के पति के ऊपर हमला, सदर अस्पताल में भर्ती

कैमूर में भभुआ थाना क्षेत्र के कोहारी गांव में एक मुखिया प्रत्याशी के पति के ऊपर जानलेवा हमला किया गया, जिससे मुखिया प्रत्याशी का पति गंभीर रूप से घायल हो गया. वहीं घर के परिजनों ने इलाज के लिए सदर अस्पताल में लाया. जिसका चिकित्सक द्वारा इलाज किया जा रहा है.

घायल भभुआ थाना क्षेत्र के कोहारी गांव निवासी शर्मा प्रसाद लोहार का पुत्र गुड्डू शर्मा (उम्र 30 वर्ष) है. गुड्डू शर्मा की पत्नी ममता देवी मुखिया प्रत्याशी के रूप में कोहारी पंचायत से चुनाव लड़ रही हैं, जहां 8 दिसंबर को भभुआ प्रखंड का चुनाव होना है.

घटना के संबंध में घायल गुड्डू शर्मा ने बताया कि आज सुबह में शौच के लिए नदी के तरफ गया था, तभी उधर अज्ञात तीन लोगों ने आकर गमछा से मेरे चेहरे को ढक कर बुरी तरह से पीट कर घायल कर दिया. जहां काफी गंभीर घायल होने से मैं बेहोश होकर जमीन पर गिर पड़ा. वहीं अगल-बगल के लोगों ने देखा तब तक तीनों अज्ञात व्यक्ति वहां से भाग चुके थे. आनन-फानन में इलाज के लिए सदर अस्पताल भभुआ में लाया गया है, जहां इलाज किया जा रहा है. इस घटना संबंध के बारे में आवेदन के माध्यम से सूचना सदर थाना भभुआ को दे दिया गया है, जहां अभी इस मामले को लेकर पुलिस जांच में जुटी हुई है.

वहीं भभुआ थानाध्यक्ष रामानन्द मंडल ने जानकारी देते हुए बताया की कोहारी के एक मुखिया प्रत्याशी के पति के साथ अज्ञात लोगों ने मारपीट किया है. पुलिस आवेदन अनुसार मामले की जांच में जुटी है, आगे की उचित कार्रवाई की जा रही है. (विशाल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.