Abhi Bharat

कैमूर : प्रेमी की तलाश में गुजरात से आई प्रेमिका की पुलिस ने पूरी की आस, थाने में कराई दोनों की शादी

कैमूर में एकबार फिर पुलिस के हस्तक्षेप से एक प्रेमी जोड़ा परिणय सूत्र में बंध गया. घटना शनिवार को कैमूर महिला थाना की है, जहां पुलिस और नगरवासियों की मौजूदगी में प्रेमी-प्रेमिका की शादी हुई.

बता दें कि कैमूर में रहने वाला एक युवक पिछले पांच वर्षों से गुजरात के एक फैक्ट्री में काम करता था. वहीं फैक्ट्री में ही काम करने वाली एक लड़की से उसकी आंखें चार हुई और फिर दोनों के बीच प्यार हो गया. इसके बाद दोनों बिना शादी किये ही पति-पत्नी की तरह एक साथ रहने लगे.

इस बीच कोरोना महामारी को लेकर जब देश मे लॉकडाउन शुरू हुआ तो युवक गुजरात से अपने घर कैमूर चला आया. घर आने के बाद उसने युवती से फोन पर बातचीत भी करना बंद कर दिया. जिसके बाद उसकी तलाश में युवती गुजरात से कैमूर चली आई. शुक्रवार को वह अपने प्रेमी को ढूंढ उसके घर पहुंची लेकिन वहां उसके प्रेमी और उसके घर वालों ने उसे अपनाने से इनकार कर दिया. तब वह कैमूर एसपी दिलनवाज अहमद के पास पहुंच गयी और अपनी आपबीती सुनाते हुए उनसे न्याय की गुहार लगाई. जिसके बाद एसपी दिलनवाज अहमद ने मामले को महिला थाने के सुपुर्द कर दिया और त्वरित कार्रवाई करने का निर्देश दिया.

एसपी से आदेश मिलने के बाद महिला थाना पुलिस ने युवक को थाने बुलवाया और उससे बातचीत की. जिसके बाद वह युवती से शादी करने को तैयार हो गया और फिर शनिवार को कैमूर के महिला थाना परिसर में स्थित कोटेश्वर महादेव मंदिर में दोनों की शादी हिंदू रीति रिवाज से कराई गई. इस बीच पुलिस कर्मियों के साथ-साथ लड़के के परिजन और नगर के लोग भी शादी के गवाह बने. वहीं परिणय सूत्र में बंधने के बाद युवक और युवती दोनों ने खुशी जाहिर करते हुए अब एक साथ हंसी-खुशी जिंदगी बिताने की बाते कही. (विशाल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.