Abhi Bharat

कैमूर : बच्चों के विवाद को लेकर दो भाइयों के परिवार के बीच मारपीट, चार लोग घायल

कैमूर में बच्चों के विवाद को लेकर दो भाइयों के बीच जमकर मारपीट हो गयी, जिसमें चार लोग बुरी तरह से घायल हो गए. जिन्हें उपचार हेतु सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना सोनहन थाना क्षेत्र के पनगईया गांव की है.

बताया जाता है कि गुरुवार को गांव में खेल रहे बच्चों के बीच हुये विवाद को लेकर दो भाईयों में जमकर मारपीट हो गयी. जिसमें एक तरफ से चार लोग घायल हो गए. पनगईया गांव निवासी स्वर्गीय शिवमूरत बिन्द के पुत्र मुल्लू बिन्द व उनकी पत्नी कौशल्या देवी और उसके पुत्री अंकिता कुमारी, पूनम कुमारी को कल्लू बिंद व उनके पुत्र मोहन बिन्द कल्लू बिंद के पत्नी कौशल्या देवी ने उन लोगों को मारपीट कर घायल कर दिया.

बता दें कि मुल्लू बिन्द के पुत्री अंकिता कुमारी गांव के ही पूरब में काली मां के मंदिर के पास उनका मिट्टी का घर है. वहीं पर खेल रही थी और कल्लू बिंद के नाती भी खेल रहे थे. खेलने के ही दौरान बच्चों में झगड़ा हो गया. जिससे कल्लू बिन्द वहीं पर था. बच्चों को विवाद को लेकर अपने भाई मुल्लू बिन्द से मारपीट करने लगा और उन्हें लाठी डंडे से मार कर सर फोड़ दिया. उसके बाद घर वालों ने देखा तो उसे तुरंत इलाज के लिए सदर अस्पताल भभुआ लाया. फिर उसके बाद इसकी सूचना सोनहन थाना पुलिस को दी जिससे पुलिस ने मौके पर पहुंच घायल लोगों से फर्द ब्यान लेकर उसका इलाज करवाया. (विशाल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.