Abhi Bharat

बेगूसराय : बहन की शादी का कार्ड बांटने जा रहे युवक की गोली मारकर हत्या, एक जख्मी

बेगूसराय में बेखौफ बदमाशों ने भाई की शादी का कार्ड बांटने जा रहे एक छात्र की गोली मारकर हत्या कर दी. वहीं, उसके साथी को भी गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया. घटना मटिहानी थाना क्षेत्र के रामदिरी भवानंदपुर बिचला टोल की है. मृतक युवक नयागांव थाना क्षेत्र के सोनापुर डीह निवासी सेना के सेवानिवृत्त जवान विजय कुमार सिंह का पुत्र कुणाल कुमार उर्फ दिल्लू तथा गंभीर रूप से घायल युवक सोनापुर डीह निवासी भूषण सिंह का पुत्र मुरारी कुमार है.

घटना के संबंध में परिजनो ने बताया कि पांच दिसंबर को कुणाल कुमार के बड़े भाई अमन की शादी होनी थी तथा तीन दिसंबर को शगुन-तिलकोत्सव होना था. इसी को लेकर सोमवार की रात विजय कुमार सिंह एवं उनके पुत्र कुणाल कुमार बेगूसराय में प्रेस से कार्ड लेकर अलग-अलग बाइक से कार्ड बांटने जा रहे थे. इसी दौरान बदमाशों ने कुणाल के साथ चल रहे मुरारी कुमार को फोन करके मिलने के लिए बुलाया तथा भवानंदपुर बिचला टोल डेरा के समीप पहुंचते ही ताबड़तोड़ गोली चलानी शुरू कर दी. जिसमें सिर में गोली लगने से कुणाल कुमार उर्फ दिल्लू की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि गोली लगने के बावजूद हिम्मत दिखाते हुए मुरारी ने किसी तरह अंधेरे में छुप कर अपनी जान बचाई और घटना की सूचना परिजनों को दी. मृतक के पिता विजय कुमार सिंह ने बताया कि वह भी कार्ड बांट रहे थे, तभी गोलीबारी होने की सूचना मिली. मौके पर पहुंचे तो कुणाल की मौत हो चुकी थी, इसके बाद मुरारी को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. परिजन ने बताया कि कुणाल मगध विश्वविद्यालय से पॉलिटेक्निक करने के बाद विभिन्न इंजीनियरिंग और प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहा था.

हत्या के बाद गांव में दहशत का माहौल है. कुछ लोगों का कहना है कि मृतक कुणाल की मां बीते दिनों संपन्न हुए पंचायत चुनाव में प्रत्याशी थी।. कुणाल गांव में रहने के दौरान भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा में सक्रिय रूप से भागीदार रहने के कारण राजनीति में भी दिलचस्पी रखता था, चुनाव परिणाम आने के बाद दहशत फैलाने के लिए बदमाशों ने उसकी हत्या कर दी है. वहीं थानाध्यक्ष विवेक भारती ने बताया कि बदमाशों की पहचान तथा गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है. (पिंकल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Leave A Reply

Your email address will not be published.