Abhi Bharat

कैमूर : डकैती व लूटकांड में फरार चल रहे मुख्य सरगना सहित पांच गिरफ्तार

कैमूर में दर्जनों लूट कांडों और डकैती मामलों में सम्मिलित मुख्य सरगना सहित पांच अपराधियों को कैमूर पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

बताते चलें कि मोहनिया थाना क्षेत्र के अंतर्गत आरा मोहनिया मुख्य मार्ग पर ग्राम कटराकला के पास से एक साथ आ रही स्कॉर्पियो और बोलेरो गाड़ी से लगभग 46 हजार एवं 6 मोबाइल की लूट हुई थी. जिसके बाद मोहनिया थाना में अज्ञात अपराधियों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी. जिसके लिए एक टीम बनाकर वैज्ञानिक अनुसंधान से इस कांड में सम्मिलित मुख्य सरगना समेत पांच आरोपियों को कैमूर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. साथ ही लूट की तीन मोबाइल एवं अन्य लूट की तीन मोबाइल को भी पुलिस द्वारा बरामद किया गया.

वहीं कैमूर एसपी दिलनवाज अहमद ने बताया कि लूट की घटना को अंजाम देने वाले मुख्य सरगना के साथ पांच अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है. उन्होंने बताया कि कैमूर के साथ-साथ औरंगाबाद जिला और और झारखंड के जिला पलामू और रोहतास जिले के साथ साथ कई अन्य जिलों में भी इनके ऊपर कोई दर्जनों मामले में एफ आई आर दर्ज है, जिसमे कि ये सब फरार चल रहे हैं. जांच के क्रम में इन सभी का आपराधिक इतिहास पाया गया है. जिसका मेन सरगना सुनील राम है जो कि औरंगाबाद जिले के डाड़वां थाना क्षेत्र के हरिहर उडान टोला संगवा का रहने वाला है इन सभी को जेल भेजा जा रहा है. (विशाल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.