Abhi Bharat

कैमूर : लोन का नोड्यूज मिलने के बाद भी बैंक ने भेजा कस्टमर के घर ऋण का नोटिस

कैमूर में दुर्गावती के कर्णपुरा गांव का रहने वाले एक व्यक्ति के घर पर पंजाब नेशनल बैंक की तरफ से 78 हजार 9 सौ 31 रुपया का ऋण नोटिस भेजा गया है जबकि उस कस्टमर ने बैंक का लोन चुकता कर दिया था. यही नहीं बल्कि बैंक की तरफ से लोन चुकता का नोड्यूज भी दे दिया गया था.

कस्टमर संतोष कुमार सिंह के घर पर रुपये 78,931 का ऋण नोटिस मिलने के बाद जब उनकी मां को पता चला तो उनके मां की तबीयत खराब हो गयी. नोटिस में यह भी बताया गया है कि आप जल्द से जल्द बैंक का लोन चुकता करें अन्यथा आपके ऊपर प्रशासन की तरफ से कानूनी कार्रवाई की जाएगी. वहीं पीड़ित कस्टमर संतोष कुमार सिंह ने बताया कि मैं पूर्व में पंजाब नेशनल बैंक से केसीसी लोन लिया था. मैने अपना कार्य करने के बाद लोन का पैसा ससमय चुकता कर दिया था और मुझे बैंक के तरफ से नोड्यूज भी दिया गया था, लेकिन दोबारा मुझे बैंक की तरफ से रुपये 78931 का नोटिस मिला है. कर्ज का नोटिस मिलने के बाद मेरी मां की तबीयत खराब चल रही है और मैं अपनी मां का इलाज कराने में घर पर ही व्यस्त हूं.

वहीं इस संबंध में शाखा प्रबंधक बताते हैं कि इस बैंक के सम्मानीय खाता धारक हैं और उनके घर पर हमारे एजेंसी के तरफ से गलत नोटिस चला गया है. इसमें कोई घबराने की बात नहीं है. हम लोगों ने उनको सूचना देकर अवगत करा दिया है, उनका खाता पहले से ही क्लोज किया हुआ है और उनको नोड्यूज भी मिला है. (विशाल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.