Abhi Bharat

मुंगेर : सीएम के कार्यक्रम में पत्रकार के प्रवेश पर रोक को लेकर एनजेए ने बैठक कर जताया विरोध

मुंगेर में गुरुवार को नेशनल जर्नलिस्ट एसोसिएशन मुंगेर जिला कमेटी द्वारा कंपनी गार्डन में आवश्यक बैठक हुई. बैठक में जिला कमेटी के पदाधिकारी सदस्य एवं मुख्य रूप से प्रदेश स्तर के पदाधिकारी उपस्थित थे. बैठक में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के मुंगेर के एक दिवसीय दौरे के दौरान पत्रकारों को तारापुर स्थित सिंचाई प्रमंडल परिसर में आयोजित कार्यक्रम के समाचार संकलन लिए जाने से रोके जाने का विरोध किया गया एवं कड़ी निंदा की गई.

इस संबंध में नेशनल जर्नलिस्ट्स एसोसिएशन मुंगेर जिला कमेटी के जिला अध्यक्ष गंगा रजक ने कहा कि पत्रकारों के साथ तारापुर में घटी घटना दुर्भाग्यपूर्ण घटना है। वही गंगा रजक ने क्षोभ व्यक्त करते हुए कड़ी निंदा की. वरिष्ठ पत्रकार विजय कुमार मंडल ने भी घटना की कड़े शब्दों में निंदा की.

उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री के एक दिवसीय मुंगेर दौरे के दौरान तारापुर स्थित गाजीपुर मैदान में आयोजित कार्यक्रम में पत्रकारों को समाचार संकलन करने के लिए जाने से रोका गया. बैठक में नेशनल जर्नलिस्ट एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष अबोध ठाकुर, प्रदेश प्रवक्ता सुनील कुमार गुप्ता, मुंगेर जिला कमेटी के जिलाध्यक्ष गंगा रजक, जिला प्रवक्ता ललन राज, जिला उपाध्यक्ष सह वरिष्ठ पत्रकार विजय कुमार मंडल, नवीन कुमार झा के अलावें अमित कुमार, सौरभ कुमार, सोनू कुमार, सुमित राज, सूरज कुमार, विपिन कुमार एवं बिट्टू कुमार आदि उपस्थित थे. (सेंट्रल डेस्क).

You might also like

Comments are closed.