Abhi Bharat

कैमूर : डीएम और एसपी को दी गयी समारोहपूर्वक विदाई

कैमूर के निवर्तमान डीएम डॉ नवल किशोर चौधरी और एसपी दिलनवाज के स्थानांतरण के बाद रविवार को जिला प्रशासन की ओर से विदाई समारोह आयोजित किया गया. जहां दोनो अधिकारियों को अंग वस्त्र देकर सम्मानित करते हुए उनकी विदाई की गई. इस मौके पर डीएम और एसपी दोनों भावुक हो गए.

इस अवसर पर दोनो अधिकारियों द्वारा जिले में किए गए कार्य को लेकर चर्चा की गई. सरकारी योजनाओं का लोगों तक पहुचाने में जहां डीएम की अधिकारियों के द्वारा तारीफ हुई तो वहीं दूसरी ओर क्राइम कंट्रोल पर एसपी दिलनवाज अहमद को शाबासी दी गई. मौके पर दोनो अधिकारी काफी भावुक दिखे और दोनों लोगों ने अपने किये गए कार्यों के बारे में वहां पर मौजूद अधिकारियों को बताया.

दोनो अधिकारियों ने कैमूर जिला वासियों के बारे में बताया कि यहां की जनता सब से हट कर है. उन्होंने कहा कि उन्हें कभी भी नहीं लगा कि हम लोग कहीं और से आये हैं और अधिकारी है, क्योंकि यहां की जनता हमेशा ही हर चीज जैसे कोई मामला अगर बढ़ता था तो उसे रोकने के लिए जनता जिला प्रशासन का साथ साथ खड़ा रहती थी. और खड़ा होकर मामला को रोकने का काम करती थी. हमेशा पुलिस प्रशासन साथ कंधे से कंधा मिलाकर साथ देते आई है, इसीलिए, उन्होंने यहां की जनता का धन्यवाद देते हुए अपील किया कि हमेशा आप लोग इसी तरह रहें ताकि कैमूर के साथ साथ पूरे बिहार का नाम रौशन हो. (विशाल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.