Abhi Bharat

बेगूसराय : गिरिराज सिंह ने नीतीश कुमार पीआर लगाया जनादेश से विश्वासघात का आरोप, कहा यह उनका आखिरी कार्यकाल

बेगूसराय में केंद्रीय मंत्री सह जिले के सांसद गिरिराज सिंह ने सीएम नीतीश कुमार के पाला बदलने को लेकर कहा कि यह उनका आखिरी कार्यकाल है, अब उन्हें मुख्यमंत्री की कुर्सी कभी नहीं मिलेगी. उन्होंने प्रधानमंत्री बनने की अपनी महत्वाकांक्षा के चलते राजद से हाथ मिलाया. ये बातें शुक्रवार को कलेक्ट्रेट के दक्षिणी द्वार पर भाजपा जिला इकाई के द्वारा जनादेश से विश्वासघात के विरोध में एक दिवसीय धरना पर बैठे पार्टी के कार्यकर्ता को संबोधित कर रहे थे.

बीजेपी के फायर ब्रांड नेता ने कहा कि नीतीश कुमार खुद को प्रधानमंत्री पद के लिए उपर्युक्त मानते हैं और अपनी इसी महत्वाकांक्षा के चलते उन्होंने जनादेश को त्याग दिया और दूसरे के पाला में चले गए हैं. उन्होंने सीएम नीतीश कुमार को आड़ हाथ लेते हुए कहा कि जो अपने दम पर कभी मुख्यमंत्री नहीं बन सकते हैं, वो प्रधानमंत्री बनने का सपना कैसे देख रहे हैं. केंद्रीय मंत्री ने जेडीयू के शीर्ष नेताओं को चुनौती दी कि वह बिहार में नया जनादेश हासिल करें! मंत्री ने कहा कि लालू यादव ने एक बार ट्वीट किया था, कि वह एक सांप है. जैसे सांप अपनी त्वचा को छोड़ देता है, ठीक वैसे ही नीतीश कुमार गठबंधन छोड़ देते हैं और हर दो साल में एक नया गठबंधन अपनाते हैं. नीतीश कुमार गठबंधन तोड़ने में एक माहिर खिलाड़ी हैं. बिहार की जनता उन्हें ठीक तरीके से अब सबक सिखाएगी.

धरना में विधान पार्षद सर्वेश कुमार, जिला परिषद अध्यक्ष सुरेंद्र पासवान, पूर्व विधायक श्री कृष्ण सिंह भाजपा नेता कृष्ण मोहन पप्पू, नवीन सिंह, संजीव सिंह, कुंदन भारती, अधिवक्ता सुदर्शन सिंह, प्रभाकर कुमार राय, मृत्युंजय कुमार वीरेश, नीरज कुमार सिंह समेत दर्जनों नेता मौजूद रहे. (पिंकल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.