Abhi Bharat

कैमूर : बहुजन समाज पार्टी के कार्यकर्ताओं ने कांशी राम की मनायी पुण्यतिथि

कैमूर में शनिवार को भभुआ के जेएस मॉल में बहुजन समाज पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा कांशी राम की 15वीं पुण्यतिथि नगर के सभापति जैनेंद्र कुमार उर्फ जॉनी आर्य द्वारा जेएस मॉल के निजी कार्यालय में परिनिर्वाण दिवस के रूप में मनाई गई. इस कार्यक्रम में जिला के सभी जगह से बहुजन समाज पार्टी के महिला कार्यकर्ता एवं पुरुष कार्यकर्ता भी उपस्थित थे.

कांशीराम एवं डॉ भीमराव अंबेडकर के तैल चित्र पर पुष्प अर्पित कर कार्यकर्ताओं द्वारा श्रद्धांजलि दी गई. इस कार्यक्रम का अध्यक्षता नगर के सभापति जैनेंद्र कुमार आर्य उर्फ जॉनी आर्य के द्वारा किया गया. वहीं बहुजन समाज पार्टी के नेता जॉनी आर्य ने बताया कि मान्यवर कांशीराम के सोच एवं उनके विचारों को और आगे बढ़ाने का हम लोग काम कर रहे हैं. उन्होंने अपना सोच दिया था दलित उपेक्षित शोषित वंचित समाज के लोगों को प्रथम प्राथमिकता आगे बढ़ाने के लिए नीचे से ऊपर उठाने के लिए उच्च विचार के साथ साभी कार्यकर्ता आज इस कार्यक्रम में एकत्रित होकर उनके विचारों को गांव-गांव जन-जन में पहुंचाने के लिए संकल्पित है, यह कार्यक्रम बिहार की राजधानी पटना में भी परिनिर्वाण दिवस के रूप में पुण्यतिथि मनाया जा रहा है.

इस कार्यक्रम में सुभाष राम, शंभू राम, मुस्तफा अली, भानु कुमार, संतोष राम, अंजनी देवी, कविता देवी, मालती कुंवर, उषा देवी, सुनीता देवी, मुन्नी देवी सहित बहुजन समाज पार्टी के महिला कार्यकर्ता एवं पुरुष कार्यकर्ता उपस्थित थे. (विशाल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.