Abhi Bharat

कैमूर : पारिवारिक क्लेश में चाची ने खाने में मिलाया जहर, छः साल की मासूम बच्ची की मौत, आरोपी गिरफ्तार

कैमूर से बड़ी खबर है, जहां मोहनिया थाना क्षेत्र के दियां गांव में पारिवारिक क्लेश एवं डाह से एक छः साल की बच्ची को खाने में जहर देकर मार दिया गया. जहर देने का आरोप बच्ची की सगी चाची बबली सिंह पर लगा है. पुलिस ने शिकायत मिलते ही आरोपी चाची को गिरफ्तार कर लिया है.

घटना के बारे में बताया जाता है कि मृतक बच्ची अनुष्का के पिता प्रेमशंकर सिंह के परिवार तथा बच्चे की चाची बबली सिंह के परिवार संयुक्त रुप से रहते हैं. पारिवारिक क्लेश एवं प्रतिद्वंदिता से तनाव के कारण बबली सिंह ने जानबूझकर खाने में जहर मिला दिया तथा बच्ची को खिला दिया. आरोप यह भी है कि उसने बच्ची के पिता तथा अन्य परिजन को भी जहर मिले खाने ही परोसे थे. लेकिन उन लोगों को हल्का फुल्का उल्टी होकर रह गया. वहीं छः वर्ष की अनुष्का जहर के प्रभाव को झेल नहीं सकी और उसकी मौत हो गई. जब अनुष्का उल्टी करने लगी तो उसके उल्टी को घर के पालतू मुर्गा खाने लगें और सभी 5 मुर्गा मर गए जिसके बाद लोग अनुष्का को डॉक्टर के पास ले गए. लेकिन डॉक्टर ने भी हाथ खड़े कर दिए. जिसके बाद इसकी सूचना मोहनिया पुलिस को दिया गया.

वहीं सूचना मिलते ही मोहनिया थाना की पुलिस ने आरोपी चाची बबली सिंह को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जाता है कि बाद में आरोपी चाची के पिता सोनहन थाना के नसिलौटा गांव निवासी संजय सिंह तथा उसके भाई संजीव सिंह आकर हंगामा शुरू कर दिए. इसकी भी शिकायत मोहनिया थाना में की गई हैं. फिलहाल, शव को पोस्टमार्टम के लिए भभुआ के सदर अस्पताल लाया गया है. वहीं पुलिस इस मामले की गहराई से जांच करने में जुटी हुई है. (विशाल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.