Abhi Bharat

सीवान : भूमि-विवाद में दो पक्षों के बीच मारपीट, एक महिला की मौत

सीवान से बड़ी खबर है जहां रविवार को बड़हरिया थाना क्षेत्र के शाहवाचक गांव में सुबह-सुबह हुई गैरमजरूआ जमीन पर कब्जे को लेकर मारपीट में एक महिला की मौत हो गई.

मिली जानकारी के अनुसार, शाहवाचक गांव में रामचंद्र यादव और श्रीलाल यादव के घर के सामने गैरमजरूआ जमीन अवस्थित है. जिसमे में कब्जे को लेकर रविवार सुबह मारपीट हो गई. मारपीट में एक महिला जख्मी हो गई और बेहोश हो गयी. जिन्हें उपचार के लिए बड़हरिया रेफरल अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. घटना की सूचना बड़हरिया थानाध्यक्ष प्रवीण प्रभाकर को मिली. सूचना मिलते ही प्रवीण प्रभाकर ने पुलिस बल को घटनास्थल पर भेजा और शव को कब्जे में लेकर अंत्य परीक्षण के लिए भेज दिया गया.

बताया जाता है कि गैरमजरूआ जमीन पर पहले से विवाद चल रहा था. जिस पर रामचंद्र यादव के परिवार सुबह-सुबह एक झोपड़ी नुमा पलानी रख रहे थे, इसका विरोध श्रीलाल यादव के घर वालों ने किया. इसी बात पर दोनों के परिजनों में जमकर मारपीट हो गई. मारपीट में लाठी-डंडे और हाथा पाई होने लगा. इसी बीच श्रीलाल यादव की पत्नी ज्ञानती देवी 45 वर्ष को चोट लग गई और वहीं पर जमीन पर गिरकर बेहोश हो गई. घायल अवस्था में इलाज के लिए बड़हरिया ले जाया गया. जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. इस संबंध में थानाध्यक्ष प्रवीण प्रभाकर ने बताया कि घटना सूचना मिली है अभी तक आवेदन नहीं मिला है. आवेदन मिलने पर कारवाई की जाएगी. (राकेश रंजन गिरी की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.