Abhi Bharat

कैमूर : तिलक चढ़ने के बाद दूल्हा गांव की लड़की को लेकर हुआ फरार, लड़की के परिजनों ने पिता समेत दो को मारी गोली

कैमूर से बड़ी खबर है, जहां मोहनिया थाना क्षेत्र के हरनाथपुर में प्रेम-प्रसंग के मामले में लड़की के परिजनो द्वारा लड़के के शिक्षक पिता को ताबड़तोड़ पांच गोलियां मार दी गयी. वहीं उनको बचाने आये एक व्यक्ति भी गोली लगने से घायल हो गया. फिलवक्त, घायल शिक्षक और युवक को इलाज के लिए अनुमंडल अस्पताल मोहनिया में भर्ती कराया गया है.

मिली जानकारी के मुताबिक, मोहनिया थाना क्षेत्र के हरनाथपुर में एक लड़की की शादी 14 मई को होने वाली थी. इसी बीच लड़का तिलक चढ़वा कर गांव की ही एक दूसरी लड़की को लेकर फरार हो गया. लड़की के परिजनों द्वारा लड़के के गिरफ्तारी और लड़की की सकुशल बरामदगी को लेकर मोहनिया थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी. लड़के के पिता बगल गांव में शिक्षक हैं. लड़की के परिजनों द्वारा पिता पर दबाव बनाया जा रहा था लेकिन लड़का वापस नहीं लौटा. एक महीने से ज्यादा वक्त गुजरने पर लड़के का पिता आज अपने घर लौट रहा था तभी लड़की पक्ष से तूफानी राम और उसके साथ लड़की के भाई द्वारा लड़के के पिता को घेरकर पिस्टल से ताबड़तोड़ गोलियां बरसाना शुरू कर दिया गया. जिसमें एक गोली लड़के के शिक्षक पिता को कान से छुटी हुई निकली, तो दूसरी गोली गर्दन के छूकर पार हो गई, तीसरी गोली कंधे पर लगी. जैसे घर में घुसने लगे तभी चौथी गोली घर का दरवाजा बंद करते समय एक व्यक्ति को लगा. उसके बाद दरवाजे पर भी गोली मारकर दोनों फरार हो गए.

पीड़ित द्वारा इसकी सूचना मोहनिया थाने को दी गई. जिसके बाद पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए गांव में पहुंची हुई थी. लेकिन, पुलिस गोली लगने के मामले पर कुछ भी बोलने से इनकार करती रही. वहीं अनुमंडल अस्पताल के उपाधीक्षक डॉ एके दास ने बताया एक व्यक्ति को गोली लगी है, बैंडेज पट्टी कर दिया गया है. एक गोली कान छुते निकली है, दूसरा गर्दन को छुती हुई निकल गई है और तीसरी कंधे में लगी है. लेकिन, इसका निकलने का पता नहीं चल रहा है. एक्स-रे कराया जाएगा, एक्स-रे रिपोर्ट आने के बाद ही पता होगा कि गोली फंसी है या निकल गई है. फिलहाल, स्थिति खतरे से बाहर है. (विशाल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.