Abhi Bharat

कैमूर : प्यार में पागल पत्नी ने प्रेमी संग मिल पति की गला दबाकर की हत्या, साक्ष्य छुपाने के लिए शव को फंदे से लटकाया

कैमूर जिला में एक बार फिर रिश्ता शर्मसार हुआ है. अवैध संबंध में पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर पति की गला दबाकर मौत के घाट उतार दिया, फिर साड़ी का फंदा लगाकर फांसी पर लटका दिया. घटना भभुआ थाना क्षेत्र के मोकरी गांव की है.

वहीं मृतक का पुत्र सन्नी देओल ने जानकारी देते हुए बताया कि रूपपुर के अनिल राम 10 दिन से मेरी मां प्रेमा देवी से मोबाइल से बात करता था. जिसके मेरे पिता धर्मेंद्र राम को पता चला तो उसे बात करने से मना करने लगें. फिरभी नहीं मान रही थी. दोनों में बात होते रहा, जिसके बाद मेरे पिता द्वारा भभुआ थाना में इसकी सूचना दी गई. जिसके बाद थाना के द्वारा मां और अनिल राम को बुलाया गया, जहां पुलिस ने अनिल राम को दो डंडा मारकर समझाया और मां पापा को समझा कर साथ मे अच्छे से रहने के लिए कहा गया. इस पर अनिल राम ने कहा कि मैं बदला जरूर लूंगा और मां भी मेरे पिता जी को कह रही थी कि तुमको खाना में जहर देकर मार देंगे और आज रात को जब सब लोग घर मे सोए हुए थे तो अनिल राम और मेरी मां प्रेमा देवी ने हमारे ही घर में मेरे पिता की गला दबाकर हत्या कर दिया और फंदे से लटका दिया. जब सुबह हुआ तो अनिल राम के द्वारा कहा गया कि तुम्हारे पापा की मौत हो गयी है. जब हम लोग देखें तो उनका शव फंदे से लटकता पाया गया. जिसके बाद हम लोग पुलिस को सूचना दिए.

मौके पर पहुकर पुलिस शव का पंचनामा करते हुए पोस्टमार्टम के लिए भभुआ सदर अस्पताल में भेज दिया. वहीं पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट हो पायेगा कि मौत कैसे हुई है. फिलहाल, पुलिस द्वारा मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई की जा रही है. (विशाल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.