Abhi Bharat

अमेरिका में बिहार से गोद ली हुयी बच्ची का मिला शव, दत्तक माता-पिता का अरेस्ट वारंट जारी

अभिषेक श्रीवास्तव

अमेरिका के टेक्सास से रहस्यमयी परिस्थितियों में कुछ दिन पहले लापता हुई तीन वर्षीय भारतीय बालिका शेरीन मैथ्यूज उर्फ़ सरस्वती की तलाश में जुटी पुलिस को एक बच्ची का शव मिला है. जिसके बाद यह कयास लगाया जा रहा है कि बरामद शव शेरीन मैथ्यूज का है.

बता दें कि शेरीन मैथ्यूज पिछले सात अक्टूबर की रात से लापता थी. जिसके बाद उसके पिता वास्ले मैथ्यूज ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई थी. वहीं मामले में पुलिस ने शेरीन के पिता को गिरफ्तार भी किया था जिसे बाद में बांड पर रिहा किया गया. रिचर्डसन पुलिस ने बताया कि एक टनल रोड़ पर एक बच्ची का शव मिला जो संभवत: लापता हुई शेरीन मैथ्यूज का शव हो सकता है. हालांकि अभी तक पुलिस ने शव के पहचान की पुष्टि नहीं की है. यह शव मैथ्यू के घर से लगभग आधा किलोमीटर दूर मिला है. पुलिस का मानना है कि फिलहाल ऐसा कोई कारण नजर नहीं आता जिससे यह माना जाए कि यह शव शेरिन मैथ्यूज का नहीं है. पुलिस ने कहा कि मौत के कारणों की मेडिकल जांच के बाद जल्द ही शव की पहचान कर ली जाएगी. इसबीच पुलिस ने शेरीन के माता-पिता दोनों के खिलाफ अरेस्ट वारंट भी जारी किया है.

गौरतलब है कि शेरीन के माता-पिता ने उसको पिछले वर्ष 23 जून को नालंदा के एक गैर सरकारी संगठन मदर टेरेसा अनाथ सेवा संस्थान से गोद लिया था. बीते सात अक्टूबर की देर रात को अमेरिका के टेक्सास प्रान्त के रिचर्डसन शहर स्थित अपने मकान से शेरीन के दत्तक पिता वेस्ली मैथ्यूज ने उसके दूध नहीं पीने से नाराज होकर घर से बाहर निकाल दिया था. तब से शेरीन लापता चल रही थी. अमेरिका में रहने वाले वेस्ली मैथ्यूज और उसकी पत्नी सेनी मैथ्यूज मूल रूप से केरल के निवासी हैं.

(Source : Internet)

You might also like

Leave A Reply

Your email address will not be published.