Abhi Bharat

महेंद्र सिंह धोनी ने की इंटरनेशनल क्रिकेट से सन्यास की घोषणा, अब खेलेंगे केवल आईपीएल

क्रिकेट के प्रेमियों के लिए बुरी खबर है जहां टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने शनिवार को स्वतंत्रता दिवस के मौके पर इंटरनेशनल क्रिकेट से सन्यास लिए जाने की घोषणा कर दी. धोनी ने इसकी जानकारी अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम एकाउंट से अबसे कुछ देर पहले पोस्ट कर दी है.

बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है. जिसमें उन्होंने लिखा है कि ‘आप सभी के प्यार और समर्थन का शुक्रिया जो मुझे हमेशा हासिल हुआ. 7 बजकर 29 मिनट पर ये समझें कि मैं रिटायर हो गया हूं.’ धोनी ने अपने इस वीडियो पोस्ट में अपने करियर की कई सारी तस्वीरें शेयर की हैं. इसके साथ ही उन्हें ने अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘कभी-कभी’ में मशहूर गायक मुकेश द्वारा गाये गाने ‘मैं पल दो पल का शायर हूं, पल दो पल मेरी कहानी है, पल दो पल मेरी हस्ती है, पल दो पल मेरी जवानी है.’ को लगाया है.

गौरतलब है कि पिछले वर्ष न्यूजीलैंड के खिलाफ 2019 वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में हार के बाद टीम इंडिया के वर्ल्ड कप से बाहर होने के बाद यह माना जा रहा था कि दिग्गज विकेटकीपर और बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले लेंगे, लेकिन उस समय उन्होंने सन्यास नहीं लिया. आज अचानक से उनके सन्यास लिए जाने की घोषणा से खेल प्रेमियों और धोनी के फैंस के बीच भारी निराशा हुई है, हालांकि धोनी आईपीएल मैचों में खेलते रहेंगे. (सेंट्रल डेस्क).

You might also like

Comments are closed.