Abhi Bharat

गोपालगंज : विधायक पप्पू पांडेय के दो करीबियों की गोलियों से भूनकर हत्या, एक अन्य गंभीर रूप से घायल

गोपालगंज से बड़ी खबर है, जहां एकबार फिर बेखौफ अपराधियों ने जदयू विधायक अमरेंद्र कुमार पांडेय उर्फ पप्पू पांडेय के दो करीबी आदमियों की गोलियों से भूनकर हत्या कर डाली. जबकि गोलीबारी में एक अन्य राहगीर भी गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना गोपालपुर के राजापुर बाजार की है. मृत्तकों की पहचान सपहा गांव निवासी ठेकेदार देवेन्द्र पांडेय और बड़हरा पंचायत के बीडीसी सदस्य पप्पू पांडेय के रूप में हुई है, जो विधायक पप्पू पांडेय का काफी करीबी बताये जा रहे हैं. वहीं घटना को अंजाम देकर भाग रहे दो अपराधियों ने पकड़कर उनकी जमकर पिटाई कर डाली.

फ़ाइल फ़ोटो

मिली जानकारी के अनुसार, शनिवार की सुबह गोपालपुर थाना क्षेत्र स्थित राजापुर बाजार पर ठीकेदार देवेन्द्र पांडेय और बीडीसी सदस्य पप्पू पांडेय एक चाय की दुकान पर चाय पीने के लिए बैठे थे. तभी दो मोटरसाइकिलों पर सावार चार अपराधियों ने धावा बोलते हुए उनपर ताबड़तोड़ गोलियां बरसानी शुरू कर दी. जिससे ठेकेदार देवेन्द्र पांडेय की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि पप्पू पांडेय और एक अन्य राहगीर गंभीर रूप से घायल हो गए.

घटना के बाद आनन-फानन में दोनों घायलों को गोपालगंज सदर अस्पताल लाया गया, जहां उनकी स्थिति को देखते हुए डॉक्टरों ने उन्हें गोरखपुर रेफर कर दिया. लेकिन गोरखपुर जाते समय पप्पू पांडेय ने रास्ते मे ही दम तोड़ दिया. उधर गोलीबारी की घटना को अंजाम देकर भाग रहे दो अपराधियों को ग्रामीणों ने पकड़ लिया और उन्हें पीट-पीटकर अधमरा कर डाला. जिसके बाद पुलिस ने दोनो को अपने कब्जे ले लिया. फिलवक्त, पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है. (राजेश कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.