Abhi Bharat

गोपालगंज : पोखरे में डूबने से तीस वर्षीय महिला की मौत

गोपालगंज में गुरुवार को एक 30 वर्षीय महिला की मौत पानी में डूबने से हो गई. घटना जिले के यादोपुर थाना क्षेत्र के बाबू बिशुनपुर गांव की है.

बताया जाता है कि बाबु बिशुंपर गांव निवासी योगेंद्र महतो की 30 वर्षीय बेटी रीता देवी शौच करने के लिए घर से निकली थी. काफी देर तक जब वापस नहीं आई तो घर के लोगों ने खोजबीन जारी कर दिया. खोजबीन के बाद यह मालूम चला कि घर के पास ही में पानी से भरा एक पोखर में उसका शव तैरते हुए ग्रामीणों देखा है. मृतक के भाई ने बताया कि मेरी बहन सुबह शौच करने गई थी और उसका पैर फिसल गया जिसके बाद वह पोखर में गिर गई, जिससे उसकी मौत हो गई.

वहीं घटना की सूचना मिलने पर यादोपुर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में भेज कर मामले की तफ्तीश में जुट गई हैं. उधर, रीता देवी के मौत के बाद से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हुआ है. रीता देवी की शादी हिंदू रीति रिवाज से 2008 में उत्तर प्रदेश के बहराइच जनपद के थाना जरवल वासा क्षेत्र अंतर्गत जरवल वासा गांव निवासी तिलक राम से हुई थी.मृतक रीता देवी के दो बेटे और दो बेटियां बच्ची हैं और मृतक रीता देवी छः माह की गर्भवती भी थी, जो मायके आयी थी. (हितेश कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.