Abhi Bharat

गोपालगंज : चोरी का आरोप लगाकर दबंगों ने किशोर की रात भर पिटाई, वीडियो वायरल

गोपालगंज से बड़ी खबर है, जहां चोरी का आरोप लगा कर एक किशोर की बेरहमी से रात भर दबंगो ने पिटाई की. जिसका वीडियो वायरल हुआ है. वहीं बुधवार को सड़क किनारे एक खम्बे से अधमरे स्थिति में बंधा हुआ किशोर मिला. जिसके बाद परिजनों ने आनन-फानन में किशोर को सदर अस्पताल में भर्ती कराया. पीड़ित किशोर बैकुंठपुर के कतालपुर पंचायत के पकरी गांव का 13 वर्षीय शिवम है.

घटना के संबंध में किशोर के रिश्तेदार श्रीनारायण दीक्षित ने बताया कि तीन लोग जबरन उठाकर ले गए और शिवम को रात भर बंधक बना कर उसकी बेरहमी से पिटाई किये. सुबह जब जानकारी हुई तो किसी तरह उनके चंगुल से उसको छुड़ा के लाया. आलू, प्याज व फर्नीचर के दुकानदार के द्वारा पिटाई की गई. रात भर शरीर पर पानी पटा पटा कर पीटा गया. मासूम बच्चे को वही खंभे से भी हाथ को बांधा गया था. वहीं ग्रामीणों ने एसपी से न्याय की गुहार लगाते हुए कहा कि यदि 20 तारीख तक न्याय नहीं मिला तो अनिश्चितकालीन धरना प्रदर्शन किया जाएगा.

बता दें कि शिवम अपने नाना के घर आया हुआ था. उसके दादा हृदयानंद दीक्षित ने चार माह के उम्र से उसका पालन-पोषण किया था. उसके बाद से वह अपने नाना के पास ही रहा करता था. (हितेश कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.