Abhi Bharat

बेगूसराय : डिप्टी सीएम रेणु देवी के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद प्रशासनिक और राजनीतिक गलियारे में हड़कंप, दो रोज पहले आयी थी डिप्टी सीएम

बेगूसराय से बड़ी खबर है, जहां डिप्टी सीएम रेणु देवी के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर आने के बाद प्रशासनिक महकमे से लेकर राजनीतिक गलियारे और आम जनों में हड़कंप मच गई है. कारण कि दो रोज पहले ही डिप्टी सीएम रेणु देवी सीएम के प्रस्तावित कार्यक्रम के तैयारियों की समीक्षा करने बेगूसराय आयी थी, जहां उन्होंने प्रशासनिक अधिकारियों के साथ बैठक करने के अलावें पार्टी कार्यकर्ताओं और आम लोगों से भी मुलाकात किया था.

बता दें कि छः जनवरी को बेगूसराय में मुख्यमंत्री के प्रस्तावित कार्यक्रम की समीक्षा करने को लेकर डिप्टी सीएम रेणु देवी यहां आयी थी. तीन जनवरी को कारगिल विजय भवन में उन्होंने अधिकारियों के साथ बैठक की थी. बैठक में डीएम अरविंद कुमार वर्मा, एसपी योगेन्द्र कुमार, एमएलसी सर्वेश कुमार, विधायक कुंदन कुमार सहित कई अधिकारी उनके संपर्क में आए थे. इतना ही नहीं डिप्टी सीएम रेणु देवी जब कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण करने पहुंची तो भाजपा के कई नेता व प्रशासनिक अधिकारी भी उनके संपर्क में आए. इसके अलावा जिला अतिथि गृह में भी डिप्टी सीएम रेणु देवी से मिलने भाजपा के कई नेता पहुंचे थे. आज जब डिप्टी सीएम रेणु देवी के कोरोना पाजिटिव होने की खबर विभिन्न टीवी चैनल पर आने लगी तो स्थानीय लोगों ने मीडिया से जानना चाहा कि डिप्टी सीएम रेणु देवी के संपर्क में आए अधिकारी व नेताओं ने अपना जांच कराया या नहीं.

वहीं डीएमअरविंद कुमार वर्मा ने बताया कि सीएम नीतीश कुमार की यात्रा को लेकर पूर्व से ही अधिकारी, कर्मचारी, कार्यक्रम में भाग लेने वाले जनप्रतिनिधियों सहित कार्यक्रम स्थल पर काम करने वाले एजेंसी के कर्मचारियों को भी कोरोना टेस्ट कराने का निर्देश दिया गया था. उन्होंने स्वयं अपना टेस्ट कराया है. सभी लोग टेस्ट करा भी रहे हैं. सभी कोरोना टेस्ट कराने की जरूरत है. उन्होंने लोगों से जांच के अलावा मास्क पहने और सोशल दूरी बनाए रखने का अनुरोध किया है. (पिंकल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.