Abhi Bharat

गोपालगंज : हमीदपुर पंचायत के मुखिया ने वायरल वीडियो पर दिया बयान, बेवजह बदनाम करने का लगाया आरोप

गोपालगंज में बैकुंठपुर स्थित हमीदपुर पंचायत के मुखिया सुरेश प्रसाद यादव का वायरल हुए वीडियो पर मुखिया सुरेश प्रसाद यादव ने रविवार को मीडिया के समक्ष बयान दिया है कि मेरे मित्र को पोता हुआ था. उसी के खुशी में हमलोग भोजन करने के लिये आल्का रैस्टोरेंट मे खाना खाने गए थे और जो वीडियो वायरल हो रहा है उसको खुद हमलोग बना कर फेसबुक और वाट्सप ग्रुप मे डाले हैं. उन्होंने कहा कि चुनावी षड्यंत्र रच कर मुझे बदनाम करने की की कोशिश की जा रही है.

मुखिया सुरेश प्रसाद यादव ने कहा कि उन्हें पहले भी कई बार षड्यंत्र रच कर झूठे मुकदमें में फंसाने की कोशिश भी की गई है. उन्होंने बताया कि जो हमलोग भोजन किये है वह सीसीटीवी कैमरा में कैद है. हमलोग खाना खाकर खुद वीडियो बनाकर अपने फेसबुक और वाट्सप ग्रुप में डाल कर शेयर किये हैं.

उन्होंने कहा कि यहां के मुखिया प्रतिनिधि नीरज सिंह उन्हें बेवजह षड्यंत्र रच कर बदनाम कर रहे हैं. मुखिया का कहना है कि वायरल वीडियो में ना ही नर्तकी है और ना ही आर्केस्ट्रा है तो फिर मुझे क्यो बदनाम किया जा रहा है. मेरे मित्र के पोता होने पर हमलोग खुशी मना रहे थे. लेकिन, के यहां के मुखिया प्रतिनिधि मुझे जानबूझकर बेवजह बदनाम कर रहे है. (हितेश कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.