Abhi Bharat

गोपालगंज : ट्रक लूटकांड में नौ कुख्यात अपराधी हथियार के साथ गिरफ्तार

गोपालगंज के मीरगंज पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. जहां पुलिस ने 15 जुलाई की रात सरिया लदी ट्रक लूट कांड मामले का खुलासा कर लिया है. पुलिस ने इस मामले में नौ कुख्यात अपराधियों को हथियार और बोलेरो वाहन के साथ गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किए गए बदमाशों के पास से पुलिस ने लूटी गई ट्रक और सरिया को भी बरामद कर लिया है.

बता दें कि 15 जुलाई की रात कामधेनु सरिया लेकर ट्रक भोरे जा रही थी कि इसी बीच बोलेरो सवार बदमाशों ने मीरगंज थाना इलाके के जिगना ढाला के समीप सरिया लदी ट्रक को लूट लिया और पिस्तौल का भय दिखाकर ट्रक चालक को बीच रास्ते में ही धक्के मार गाड़ी से बाहर फेंक दिया. पुलिस को घटना की जानकारी 16 जुलाई की सुबह हुई जब ट्रक मालिक श्रवण कुमार अपने साथ हुई घटना की जानकारी की शिकायत मीरगंज थाने में दर्ज कराई.

वहीं लूट की घटना को देखते हुए गोपालगंज एसपी आनंद कुमार ने एसआईटी टीम का गठन किया. जिसमें हथूवा एसडीपीओ नरेश कुमार, मीरगंज, फुलवरिया, उचकागांव एवं हथुआ थानाध्यक्षों की एक टीम बनाई गई. इसी बीच 18 जुलाई की रात्रि पुलिस को यह सूचना प्राप्त हुई की लुटेरा गिरोह मीरगंज थाना क्षेत्र मे फिर किसी लूट की वारदात को अंजाम देने वाले हैं. जिसके बाद पुलिस ने छापेमारी करते हुए थाना इलाके के मानिकपुर नहर के पास से सफेद रंग के बेलोरो वाहन और हथियार के साथ पांच अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया. वहीं उनकी निशानदेही पर पुलिस ने लूटी गई सरिया लदी ट्रक को भी छपरा के मढौरा से बरामद कर लिया. वहीं ट्रक को छिपाने वाले दो और शातिर बदमाशों को भी पुलिस ने छपरा से गिरफ्तार किया है.

गोपालगंज एसपी आनंद कुमार ने बताया कि बदमाशों ने लूट की सरिया को उत्तर प्रदेश के देवरिया में बेचा था. जहां से गोपालगंज पुलिस ने छापेमारी करते हुए दो दुकानदार और चोरी की बेचीं गई सरिया को देवरिया से बरामद कर लिया है. इस पूरे मामले में पुलिस ने मीरगंज छपरा देवरिया में कार्रवाई करते हुए नौ कुख्यात अपराध कर्मियों को लूटी गई सरिया और ट्रक के साथ गिरफ्तार कर लिया है. (हितेश कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.