Abhi Bharat

मोतिहारी : चंवर में नहाने के दौरान एक हीं परिवार के तीन बच्चों की डूबकर मौत, मचा कोहराम

मोतिहारी/पूर्वी चंपारण जिले के हरसिद्धि में बड़ा हादसा हुआ है. यहां चवर के पानी में नहाने के दौरान तीन बच्चों की डूबकर मौत हो गई. प्राप्त जानकारी के मुताबिक तीनों बच्चे एक ही परिवार के थे. स्थानीय ग्रामीणों के सहयोग से तीनों बच्चों के शव को पानी से बाहर निकाला गया. एक ही परिवार के तीन बच्चों के डूबने की खबर जैसे ही गांव में फैली तो वहां कोहराम मच गया.

मुखिया ने दी सूचना तो मौके पर पहुंचे सीओ एवं पुलिसकर्मी

तीनों बच्चों की मौत की सूचना मिलते ही हरसिद्धि पुलिस मौके पर पहुंची और सभी शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी सदर अस्पताल भेज दिया. आज घटित यह हृदय विदारक घटना हरसिद्धि थाना क्षेत्र के चनरहिया गांव से सटे सेवरांहा चवर की बतायी जा रही है. स्थानीय मुखिया अभय तिवारी ने घटना की पुष्टि की है. मुखिया द्वारा दी गयी सूचना पर हरसिद्धि के अंचलाधिकारी एवं स्थानीय थाने की पुलिस मौके पर पहुंची.

ग्रामीणों के मुताबिक ट्यूशन पढ़कर लौटने के दौरान हुआ हादसा

स्थानीय कुछेक ग्रामीणों ने बताया कि तीनों बच्चे ट्यूशन पढ़ कर घर लौटने के दौरान खेत देखने गए थे. खेत देखने के बाद सभी चवर के पानी में नहाने लगे. नहाने के दौरान पैर फिसलने से एक बच्चा गहरे पानी में चला गया. उसे बचाने के दौरान शेष दोनों बच्चे भी संतुलन खोकर गहरे पानी में डूब गए. जहां तीनों बच्चों की डूबकर मौत हो गई. मृतक बच्चों की पहचान गोल्डन कुमार, रौनक कुमार और कुंदन कुमार के रूप में हुई है. इस हादसे के बाद पूरे चनरहिया गांव में मातमी सन्नाटा पसरा है. (मधुरेश प्रियदर्शी की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.