Abhi Bharat

नालंदा : ससुराल में घर जमाई बन रह रहे युवक को चचेरी साली से हो गया प्यार, साले ने पीट-पीटकर कर डाली हत्या

नालंदा से बड़ी खबर है, जहां थरथरी थाना इलाके के अमेरा गांव में अवैध संबध को लेकर खंती से पीट-पीट कर साला ने अपने बहनोई की जान ले ली. मृतक थरथरी थाना क्षेत्र के बासडीह निवासी स्व कृष्ण प्रसाद का 35 वर्षीय पुत्र जितेंद्र कुमार है. वहीं पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी मुकेश राम को गिरफ्तार कर लिया है.

घटना के संबंध में मृतक के भाई रवि कुमार ने बताया कि 11 साल पूर्व उसके भाई की शादी हुई थी. ससुराल में एकलौती पुत्री होने के कारण वह घरजमाई बन कर वहीं बस गया. कुछ महीने पूर्व उसे भी पता चला था कि उसके भाई का चचेरी साली से प्रेम प्रसंग चल रहा था. जिसके बाद वह उसे समझाने की कोशिश भी किया था मगर वह नहीं मान रहा था. उसकी पत्नी ने भी दोनों को बहुत समझाने का प्रयास किया मगर वह नहीं माना. वहीं इस बात की जानकारी जब साली के भाई और पिता को चली तो शुक्रवार की देर रात उसे बुलाकर धमकी देते हुए अपनी बहन से अलग रहने को कहा. इसपर दोनों के बीच कहासुनी होने लगी. इसी बीच गुस्से में आकर पास रखें लोहे के खंती से पीट-पीट कर उसकी हत्या कर दी.

वहीं घटना की जानकारी मिलते ही थरथरी थानाध्यक्ष ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. थानाध्यक्ष चंदन कुमार ने बताया कि अवैध संबंध में हत्या की बात बताई जा रही है. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है एक आरोपित मुकेश राम को गिरफ्तार किया गया है. (प्रणय राज की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.