Abhi Bharat

बेगूसराय : सरेशाम अपराधियों ने दो युवकों को मारी गोली, एक की मौत दूसरे की स्थिति नाजुक, विरोध में सड़क जाम

बेगूसराय से बड़ी खबर है. जहां अपराधियों ने हत्या की घटना को अंजाम दिया है. शुक्रवार की देर अपराधियों ने दो युवकों को गोली मार दी. इस सनसनीखेज घटना के बाद पूरे इलाके में डर सा माहौल बना हुआ है. घटना टाउन थाना क्षेत्र के सुभाष चौक एनएच -31 के पास की है. वहीं हत्या की घटना से आक्रोशित लोग सड़क पर उतरकर पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी कर रहे हैं. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है.

बता दें कि टाउन थाना क्षेत्र के सुभाष चौक एनएच -31 के पास शाम ढलते ही बेखौफ अपराधियों ने दो युवकों को गोली मार दी, जिसमें से एक युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. जबकि दूसरे की हालत नाजुक बताई जा रही है. घायल अवस्था में जख्मी युवक को प्राइवेट क्लिनिक में भर्ती कराया गया है. इस घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने एनएच 31 को जाम कर पुलिस प्रशासन खिलाफ जमकर विरोध प्रदर्शन किया. मृतक युवक की पहचान मनोज कुमार के पुत्र अंकित कुमार जबकि घायल युवक की पहचान राजा कुमार के रूप में की गई है.

बताया जाता है कि दोनों युवक दोस्त थे जो सुभाष चौक के पास खड़े थे तभी अपराधियों ने घात लगाकर उनपर ताबड़तोड़ फायरिंग करना शुरू कर दी, जिसमें अंकित कुमार को तीन गोली लगी. जिससे अंकित कुमार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. जबकि राजा कुमार गोली लगने के बाद वह गंभीर रूप से घायल हो गया. गोली चलने के बाद काफी देर तक सुभाष चौक स्थित एनएच-31 पर अफरा-तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया. इस घटना के बाद गुस्साए लोगों ने एनएच 31 को जाम कर दिया और शव को सड़क पर रखकर पुलिस प्रशासन खिलाफ हंगामा शुरू कर दिया. फिलहाल नगर थाने के पुलिस सहित कई थाने के पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले को शांत कराने में जुटी हुई है लेकिन लोग मानने को तैयार नहीं है. वहीं एसपी अवकाश कुमार ने बताया कि दो युवक को गोली लगी है, जिसमें एक युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई है. जबकि दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल है. उसका एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है. फ़िलहाल ये स्पष्ट नहीं हो पा रहा है कि अपराधी दोनों युवक को गोली क्यों मारी है. सारे बिंदुओं पर जांच की जा रही है. (पिंकल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.