Abhi Bharat

बेतिया : डायन के आरोप में महिला की चाकू से गोदकर निर्मम हत्या

बेतिया/पश्चिम चंपारण से बड़ी खबर है, जहां मझौलिया थाना क्षेत्र के गुदरा पंचायत के बिनटोली वार्ड नम्बर एक में रविवार की रात डायन के आरोप में एक महिला की चाकू से गोदकर निर्मम हत्या कर दी गयी. मृतका की पहचान गुदरा पंचायत के बिनटोली वार्ड नम्बर एक निवासी भूलनी देवी (50वर्ष) के रूप में हुई है.

बता दें कि सरपंच धेनुख राय की सूचना पर मझौलिया पुलिस ने सोमवार की सुबह घटना स्थल का निरीक्षण कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये बेतिया जीएमसीएच भेजा. वहीं मृत महिला के पति मैनेजर यादव के आवेदन पर पुलिस ने चार पड़ोसियों को नामजद किया है जो घर छोड़कर फरार हो गये है. बताया जाता है कि भूलनी देवी के साथ आरोपियों ने कई बार डायन का आरोप लगाकर मारपीट की है. दो दिनों पूर्व आरोपियों ने जान से मारने की धमकी दी थी. रविवार की रात आरोपियों ने नींद में सो रही भूलनी के पेट और छाती पर चाकू से गोद गोद कर हत्या कर दी. भूलनी के चिल्लाने पर दूसरे घर मे सो रहे परिजन जबतक आते तबतक उसने दम तोड़ दिया. लहूलुहान देखकर परिजनों ने शोर मचाया तब जाकर ग्रामीण एकत्रित हुए. मृतक के पति मैनेजर यादव नेपाल में काम करते हैं. घटना की सूचना पर वे आज पहुंचे. उन्होंने हत्याकांड में अपने पड़ोसी शिव यादव, बिशुन यादव, किशुन यादव और बदामी देवी को नामजद किया है. सभी आरोपित एक ही परिवार के हैं जो रिश्ते में पति-पत्नी और पुत्र बताये गये है. वहीं मामले को लेकर गुदरा वार्ड एक मे तनाव है.

वहीं मझौलिया इंस्पेक्टर सह थानाध्यक्ष अशोक कुमार ने बताया कि एफआईआर के आलोक में अनुसंधान शुरू कर दिया गया है. उन्होंने कहा कि जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. (सत्येंद्र श्रीवास्तव की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.