Abhi Bharat

नालंदा : पड़ोस के दो युवकों ने नाबालिग को प्रेमजाल में फांसकर किया शारीरिक शोषण, गर्भवती होने पर पीड़िता पहुंची महिला थाना

नालंदा में बिहार थाना क्षेत्र के एक मोहल्ला में प्रेम जाल में फांस पड़ोस के दो युवको द्वारा किशोरी का यौन शोषण किए जाने का मामला सामने आया है. जिसमे किशोरी ने गर्भवती होने के बाद महिला थाने में दोनों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है.

मिली जानकारी के अनुसार, पीड़िता ने रविवार को घटना की प्राथमिकी महिला थाना में दर्ज कराई. जिसमें दो पड़ोसी युवकों को आरोपित किया गया है. नाबालिग चार माह की गर्भवती है. पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

वहीं पीड़ित किशोरी ने बताया कि प्रेम जाल में फांस दो युवक उसका शारीरिक शोषण कर रहे थे और उसके गर्भवती होने पर दोनों ने पल्ला झाड़ लिया. जिसके बाद किशोरी ने घटना की जानकारी परिवार को दी. परिवार के लोग युवक के घर उसकी शिकायत करने गए तो आरोपियों ने उनलोगों को जान मारने की धमकी दी. वहीं महिला थानाध्यक्ष अनिता गुप्ता ने बताया कि नाबालिग ने पड़ोस के दो युवकों को आरोपित कर यौन शोषण का केस दर्ज कराया है. पुलिस अग्रेतर कार्रवाई में जुटी है. (प्रणय राज की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.