Abhi Bharat

बेतिया : अजब प्यार की गजब कहानी, मुंहबोली बुआ संग भतीजे ने रचाई शादी

बेतिया के बगहा अनुमंडल स्थित रामनगर में अजब प्यार की गजब कहानी देखने को मिली है. जहां एक भतीजे ने अपनी मुंहबोली बुआ के संग की प्यार की पींगे बढ़ाने के बाद उससे शादी कर ली. इस शादी की चर्चा पूरे जिले भर में हो रही है.

कहते हैं कि प्यार और जंग में सब जायज है. बेतिया के बगहा अनुमंडल स्थित रामनगर में एक ऐसी अनोखी शादी हुई है, जिसकी चर्चा सबकी जुबान पर है. इस शादी का वीडियो भी अब तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. जब भतीजे का दिल अपनी मुंहबोली बुआ पर आ गया. वहीं अपनी मुंहबोली बुआ संग शादी रचाने वाली आदित्य पटेल ने बताया कि प्यार की शुरुआत आज से छः साल पहले शुरू हुई. जब हम आपने मामा के घर नरकटियागंज एक शादी में गए थे. वहां आंचल पटेल नाम के लड़की से आंखे मिली. फिर नंबर मिला और प्यार के चैप्टर यही से खुला. हमदोनो आज से छः साल पहले एक दूसरे से फ़ोन पर ही बाते करते थे. जब हम दोनों ने शादी करने के अपने फैसले को परिवार वाले से बताया तो शादी का दोनो परिवार वालों ने जमकर विरोध किया.

बहरहाल, परिवार वाले के लाख विरोध करने के बावजूद भी इन दोनों प्रेमियों के प्यार में कोई फर्क नही पड़ा और अंततः उनके आगे परिवार वालो को झुकना ही पड़ा. मंगलवार को रामनगर के बेला गोला स्थित मंदिर में हिन्दू रीति रिवाज से शादी कराकर एक दूसरे को उम्र भर खुश रहने का आशीर्वाद परिवार वाले ने दे दिया. (अमित कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Leave A Reply

Your email address will not be published.