Abhi Bharat

बेगूसराय : युवक की गोली मारकर हत्या, पत्नी ने लगाया पिता पर हत्या करवाने का आरोप

बेगूसराय में गुरुवार को अपराधियों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के चिलमिल पंचायत हरदिया गांव की है. हत्या का कारण प्रेम विवाह बताया जा रहा है.

मिली जानकारी के अनुसार, मोहम्मद मंसूर का पुत्र इम्तियाज और उसके चचेरे भाई मोहम्मद बारिक का पुत्र मोहम्मद रहमद गैरेज पर बैठा हुये थे कि अचानक चार नकाबपोश बाइक से पहुंचे और गोली चलानी शुरू कर दी. जिससे घटनास्थल पर ही मोहम्मद इम्तियाज की मौत हो गई. वहीं मोहम्मद रहमद घायल हो गया जिसका इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है. मृत्तक की पत्नी ने हत्या का आरोप अपने पिता पर लगाया है.

बताया जाता है कि मृत्तक मो इम्तियाज ने तीन वर्ष पूर्व अपने ही गांव की शादिया परवीन से प्रेम विवाह किया था. जिससे उसे दो वर्ष की एक पुत्री भी है. वह हंसी-खुशी से अपने परिवार के साथ रह रहा था और मजदूरी का काम करता था. वहीं उसकी पत्नी के पिता को उसका प्रेम विवाह नागवार गुजर रहा था, क्योंकि शादिया परवीन ने परिवार के विरुद्ध विवाह करने का फैसला लिया था. शादिया परवीन के पिता चिलमिल पंचायत में सरकारी विद्यालय में शिक्षक हैं. घटना की खबर मिलते ही मुफस्सिल थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर लाश को अपने कब्जे में लेते हुए सदर अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. फिलवक्त, पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है. (पिंकल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.