Abhi Bharat

बेगूसराय : संदेहास्पद स्थिति में युवक की घर मे मौत, पत्नी ने ससुरालियों पर लगाया हत्या का आरोप

बेगूसराय में वीरपुर थाना क्षेत्र के डीह पंचायत के वार्ड संख्या 13 मुजफ्फरा गांव निवासी मोहम्मद तेजामूल के करीब 25 वर्षीय पुत्र मोहम्मद चांद का शव शनिवार के अहले सुबह उसके घर से बरामद हुआ.

ग्रामीणों ने बताया कि मृतक पांच भाई में चौथे स्थान पर था जो काफी मिलनसार स्वभाव का व्यक्ति था. कोई नशा भी नहीं करता था. युवक की शादी तीन महीने पूर्व 16 नवंबर 2021 को वीरपुर थाना क्षेत्र के ही मुबारकपुर फुलकारी निवासी मोहम्मद शाहिद के करीब 21 पुत्री चांदनी खातून के साथ मुस्लिम रीतिरिवाजों के साथ संपन्न हुई थी. मृतक के पत्नी चांदनी खातून ने अपने ससुरालवालों के ऊपर ही पति का हत्या करने का आरोप लगाया है. उन्होंने बताया कि जब हम शुक्रवार की रात करीब आठ बजे अपने पति से फोन पर बात की तो उन्होंने बताया कि घर में लड़ाई-झगड़ा हो रहा है कुछ देर के बाद बात करते हैं. लेकिन उसके बाद से बात नहीं हो पाया। घर में पैंसों को लेकर बराबर लड़ाई-झगड़ा करते रहते थे. वहीं मृतक की मां ने आत्महत्या करने की बात बताई. जबकि मृतक की पत्नी व ग्रामीणों ने भी दबे जुवान से उसकी हत्या करने का आरोप उसके परिवार के सदस्यों के ऊपर लगा रहे हैं.

वहीं घटना की सूचना मिलते ही वीरपुर थानाध्यक्ष समरेंद्र कुमार अपने दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गए. घटना की जानकारी प्राप्त करने के बाद पुलिस द्वारा दो व्यक्तियों को पूछताछ के लिए हिरासत में भी लेने की बात सामने आई है. पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर मामले के हर एक बिंदुओं पर बारीकी से जांच में जुट गई है कि युवक की हत्या हुई है या उसने आत्महत्या की है. (पिंकल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.