Abhi Bharat

कैमूर : कोरोना टीका का डबल डोज लेने वाले युवाओं के बीच हेलमेट मैन ने किया हेलमेट का वितरण

कैमूर में शनिवार को भभुआ शहर के एकता चौक पर हेलमेट मैन राघवेंद्र कुमार के नेतृत्व में 18 वर्ष आयु वर्ग के ऊपर वाले युवाओं, जो कोविड वैक्सीनेशन का डबल डोज ले लिए हैं, उनको निशुल्क हेलमेट दिया गया.

बता दें कि एकता चौक पर लगे वैक्सीनेशन कैंप में भभुआ एसडीएम प्रियरंजन राजु, नगर सभापति जैनेंद्र कुमार आर्य व समाजसेवी बिरजू पटेल ने शिरकत करते हुए हेलमेट मैन राघवेंद्र कुमार के साथ 18 वर्ष आयु वर्ग के ऊपर वाले युवाओं के बीच निःशुल्क हेलमेट का वितरण किया.

वहीं भभुआ एसडीएम प्रियरंजन राजू ने कहा कि युवाओं को नियमों का पालन करना ही नहीं बल्कि हेलमेट लगाकर ही सड़कों पर चलना चाहिए ताकि अपने आप को सुरक्षित महसूस कर सके. वहीं नगर परिषद सभापति जैनेंद्र कुमार आर्य ने बताया कि आज के युवाओं को जागरूक करने के लिए यह हेलमेट दिया जा रहा है. उन्होंने सरकार से मांग करते हुए कहा कि जो हेलमेट का एक हजार रूपए चालान काटा जाता है उसमें से तीन सौ रुपए का चालान काटकर सात सौ रूपए का उसके बदले में हेलमेट उपलब्ध करा दें ताकि सड़क पर चल रहे युवा हेलमेट लगाकर चलेंगे. हेलमेट में राघवेंद्र कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि लक्ष्य के अनुसार बिहार में 12 हजार हेमलेट का वितरण करना है, जिनमे 4 हजार युवाओं का रजिस्ट्रेशन हुआ है, जबकि भभुआ जिला में 60 से 70 युवा रजिस्ट्रेशन करा चुके हैं, जिनके बीच वितरण किया जा रहा है. (विशाल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.