Abhi Bharat

बेगूसराय : चाचा-भतीजे की मिली क्षत-विक्षत लाश, परिजनों ने प्रेम-प्रसंग में हत्या का लगाया आरोप

बेगूसराय से बड़ी खबर है जहां प्रेम-प्रसंग में चाचा और जुस्क भतीजे की हत्या कर शव को नदी में फेंकने का मामला सामने आया है. घटना बखरी थाना क्षेत्र के बागवन अभुआर कर्णपुर गांव की है, जहां रविवार की रांत गांव के मध्य चंद्रभागा नदी किनारे दोनो युवकों का क्षत-विक्षत शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गयी.

स्थानीय लोगो ने बताया कि रविवार की देर शाम चन्द्रभागा नदी किनारे सिसबन्नी बरसाती गढ्ढे से काफी दुर्गन्ध आरही थी. देखने पर पाया कि दो युवकों का शव पानी मे पड़ा हुआ है. स्थानीय लोगो ने जब इसकी सूचना बखरी थाना को दी तो मौके पर पुलिस पहुंची. मृत्तक दोनों युवकों की पहचान डंडारी थाना के कमाचक निवासी चंद्रशेखर सदा के पुत्र राजीव कुमार और जुस्क चचेरा भतीजा एतवारी सदा के पुत्र भगवान सदा के रूप में हुई.

मामले में मृतक के पिता चंद्रशेखर सदा ने बखरी थाना में प्राथमिकी दर्ज कराया है. थाने को दिए आवेदन में बताया गया है कि उनके पुत्र राजीव का गांव के ही राजगीर सदा की पुत्री से प्रेम-प्रसंग चल रहा था. विवाद को लेकर लड़की के परिवार वालो ने उसे अपने बहनोई राकेश उर्फ मुकेश के यहां कर्णपुर भेज दिया. बीते 25 अगस्त को राजीव घरवालों को जयमंगलागढ़ जाने की बात कह अपने भतीजे भगवान सदा के साथ निकल गया. राजीव की मौसी अभुआर और भगवान की बुआ सिसौनी गांव में रहती है. खोजबीन करने पर पता चला कि दोनों अभुआर सिसौनी गांव में हैं, लेकिन वहां दोनों का कोई सुराग नही मिल सका. परिजनों द्वारा पड़ताल के बाद अभुआर कर्णपुर गांव के मध्य चन्द्रभागा नदी किनारे दुर्गन्ध होने पर शंका हुआ. जहां दोनों युवकों की क्षत-विक्षत लाश पाई गई.

घटना में लड़की संगीता, उसके पिता राजगीर सदा, उसके भाई बलराम और बोलीराम, बहन पूजा कुमारी, बहनोई राकेश उर्फ मुकेश, चंदन पर साजिश के तहत दोनों युवकों की हत्या का आरोप लगाया है. वहीं थानाध्यक्ष अजीत कुमार ने बताया कि मामले में प्रेमिका सहित कुछ संदिग्ध लोगों को हिरासत में लेकर गहन पूछताछ की जा रही है, बहुत जल्द ही इस दोहरे हत्याकांड का खुलासा कर दिया जाएगा. (पिंकल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.