Abhi Bharat

पटना : तेजप्रताप यादव की चचेरी साली करिश्मा के दानापुर से चुनाव लड़ने के आसार, क्षेत्र में शुरू किया जनसंपर्क

पटना के राजनीतिक गलियारे से बड़ी खबर है, जहां राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बड़े पुत्र और पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव की साली करिश्मा राय दानपुर से राजद उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ेगी.

बता दें कि करिश्मा ऐश्वर्या राय के ताऊ विधानचंद्र रे की पुत्री है. पेशे से डेंटिस्ट करिश्मा को तेजस्वी यादव ने धूमधाम से पार्टी की सदस्यता दिलाई थी. लालू परिवार और समधी चंद्रिका राय के कुनबे के बीच तल्खी किसी से छिपी नहीं है. चंद्रिका राय राजद छोड़कर अब जदयू में शामिल हो चुके हैं. वहीं परसा विधानसभा सीट पर चंद्रिका को मात देने के लिए तेजस्वी यादव ने उनकी ही भतीजी करिश्मा राय को राजद में शामिल कराया था. करिश्मा पहले परसा को ध्यान में रखकर ही आगे बढ़ रही थी, लेकिन अचानक से वह दानापुर में सक्रिय हो गई हैं. दो दिनों से वह वहीं जनसंपर्क अभियान चला रही हैं.

बता दें कि चंद्रिका राय की पुत्री ऐश्वर्या राय और तेजप्रताप के तलाक का मामला अभी न्यायालय में लंबित है. शादी के छः महीने बाद ही तेजप्रताप ने तलाक की अर्जी दी थी. उसके बाद से ही दोनों परिवारों के संबंध बिगड़ चुके हैं. ऐश्वर्या ने भी अपनी सास राबड़ी देवी एवं अन्य पर मारपीट कर घर से निकलने का मामला दर्ज करा रखा है. वहीं करिश्मा ने राबड़ी को मातातुल्य बताया और कहा कि मैं उन्हें जमाने से जानती हूं. उनके साथ काम करते हुए मुझे अच्छा लगेगा. तेजस्वी और तेजप्रताप सबके चहेते हैं. मीसा दीदी तो बहुत ही प्यारी हैं. हालांकि दानापुर से चुनाव लड़ने के सवाल पर उन्होंने कहा कि पार्टी उन्हें जहां से टिकट देगी वे वहीं से चुनाव लड़ेगीं. (सेंट्रल डेस्क).

You might also like

Comments are closed.