Abhi Bharat

बेगूसराय : उदयीमान सूर्य को अर्घ्य देने के दौरान दो युवकों की नदी में डूबकर मौत

बेगूसराय में आज उगते हुए सूर्य को अर्ध्य देने के दौरान दो अलग-अलग जगहों पर दो युवकों की डूबने से मौत हो गई. जिसके बाद से दोनों के घर में कोहराम मच गया है. दोनों परिवार की खुशियां पल भल में मातम में बदल गई.

बता दें कि पहली घटना बेगूसराय के मंसूरचक थाना क्षेत्र के कोठी घाट आगपुर के समीप की है, जहां नदी में डूबकर एक युवक की मौत हो गई. मृतक की पहचान डोमन महतो के पुत्र साजन कुमार के रूप में की गई है. बताया जाता है कि साजन आज सुबह छठ पूजा करने के लिए बलान नदी गया हुआ था, उसी दौरान गहरे पानी में जाने से उसकी मौत हो गई. आसापस मौजूद लोगों ने उसे बचाने का प्रयास किया पर बचा नगीं सके. इस घटना के बाद से परिवार में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है. फिलहाल, घटना के बाद मंसूरचक थाने के पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया है.

वहीं दूसरी घटना डंडारी थाना क्षेत्र के बलहा बूढ़ी गंडक के समीप की है. जहां नदी में डूबने से एक शख्स की मौत हो गई. मृतक की पहचान कमल महतो के पुत्र पप्पू कुमार के रूप में की गई है. बताया जाता है कि आज सुबह अर्घ्य के दौरान एक मरा हुआ मवेशी किनारे आ गया, उसको हटाने के लिए पप्पू ने पानी में छलांग लगा दी. पर वह गहरे पानी में समा गया, जिससे डूबकर उसकी मौत हो गई. फिलहाल, डंडारी थाने के पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया हैं. (पिंकल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.