Abhi Bharat

नालंदा : छठ पूजा के अवसर पर खुलेआम हुआ बार-बालाओं का डांस, वीडियो हो रहा वायरल

नालंदा में एकबार फिर कोरोना काल में आस्था के नाम पर बार बालाओं के सामुहिक डांस पर लोगों की मस्ती किये जाने का मामला सामने आया है. घटना राजगीर थाना क्षेत्र के मीराचक गांव और छविलापुर के लोदीपुर गांव की है, जहां शुक्रवार को लोक आस्था के महापर्व छठ पूजा के नाम दिन और रात भर आर्केस्ट्रा का अयोजन कर खुलेआम बार बालाओं को नचाया गया.

बता दें कि शुक्रवार को लोक आस्था के महान पर्व छठ पूजा के नाम पर राजगीर थाना क्षेत्र के मीराचक गांव में दिन के उजाले में तो, छविलापुर के लोदीपुर गांव समेत कई स्थानों पर रातभर आस्था के नाम पर सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजन कर अश्लीलता परोसी गयी. लेकिन स्थानीय प्रशासन को जानकारी तक नही हुई.

वहीं सोशल मीडिया में छठ पूजा के मौके पर हुए बार बालाओं के डांस और मस्ती का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. ऐसे में यह सवाल खड़े हो रहे हैं कि आखिरकार नालंदा में आस्था के नाम पर लोगो के सामने कबतक अश्लीलता परोसने की काम जारी रहेगा. आखिरकार पुलिस प्रशासन कोविड 19 गाइडलाइंस के दौरान आयोजित हुए सांस्कृतिक कार्यक्रम मामले में सिर्फ मामला दर्ज कर क्यों खानापूर्ति कर रही है. हालांकि अभी भारत बार बालाओं के डांस की पुष्टि का कोई दावा नहीं करता है. प्रणय राज की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.