Abhi Bharat

बेगूसराय : गंगा स्नान के दौरान डूबने से तीन युवकों की मौत

बेगूसराय से बड़ी खबर है, जहां सोमवार नगर निगम क्षेत्र के निवासी तीन युवको की डूबने से मौत हो गयी. घटना मटिहानी थाना क्षेत्र के खोरमपुर चकोर गंगा घाट की है, जहां पर चार युवक स्नान करने के लिए गये थे.

वहीं घटना की जानकारी मिलते ही सैकड़ों लोग वहां जमा हो गए. स्थानीय गोताखोर डूबे युवकों के शव को तलाशने में जुट गए. लेकिन सफलता नहीं मिल पायी. इस बीच थाना अध्यक्ष व अंचलाधिकारी घटना की सूचना पाकर वहां पहुंच गए और प्रशासन की ओर से गोताखोरों को लगाया, लेकिन खबर लिखे जाने तक शव को बरामद नहीं किया जा सका.

मटिहानी थाना अध्यक्ष विवेक भारती ने बताया कि बेगूसराय शनिचरा स्थान निवासी किशोर साह का पुत्र किशन कुमार (18), मुंगेरीगंज मोहल्ला निवासी मोहन शर्मा के पुत्र अनुराग कुमार (17) एवं हीरालाल चौक वार्ड नंबर 34 के पवन चौधरी के पुत्र रिशु कुमार अपने एक और मित्र के साथ ई-रिक्शा पर सवार होकर गंगा स्नान करने आये थे. स्नान के दौरान चारों युवक आपस में खेलकूद करने लगे. इसी दौरान किशन कुमार गहरे पानी में चला गया. उसे डूबते देखकर अनुराग एवं रिशु ने बचाने का प्रयास किया. इस क्रम में अनुराग व रिशु दोनों भी गहरे पानी में चले गए, जिस कारण डूबने से तीनों की मौत हो गई. जबकि चौथा युवक सुरक्षित वापस ऊपर आ गया. इधर मौके पर पहुंचे अंचलाधिकारी मनीष कुमार ने एसडीआरएफ की टीम को शव की खोजबीन में लगा दिया. (पिंकल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.