Abhi Bharat

कैमूर : दशहरा पर्व को लेकर एसपी ने की बैठक, असमाजिक तत्वों के लोगों पर होगी पुलिस की पैनी नजर

कैमूर में सोमवार को एसपी राकेश कुमार के द्वारा पुलिस कार्यालय में अपराध निवारण गोष्ठी आयोजित की गई. इस गोष्ठी में विगत माह सितंबर में प्रतिवेदित कांड के कारणों एवं अनुसंधान के प्रगति की समीक्षा की गई. इसके साथ ही वहां उपस्थित पदाधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए गए.

एसपी ने निर्देश दिया कि विगत माह सितंबर में कुल 333 कांडों का प्रतिवेदित हुए थे, जबकि 336 लंबित कांडों का निष्पादन हुआ है. इस महीने अधिक से अधिक कांडों का निष्पादन के लिए निर्देश दिया गया. साथ ही पंचायत चुनाव 2021 को मद्देनजर रखते हुए अपराध के मुख्य शीर्ष में फरार अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए भी निर्देश दिया गया. वहीं शराब तथा गांजा माफियाओं के विरुद्ध सख्त कार्रवाई करने का निर्देश दिया गया. शराब के कारण में जेल जा चुके अपराधियों पर नजर रखने तथा दोबारा किसी अपराध में संलिप्तता पाई जाने पर उनके विरुद्ध सीसीए गुंडा प्रस्ताव उनके जमानत निरस्तीकरण का प्रस्ताव एंव अधिक से अधिक निरोधात्मक कार्रवाई करने का निर्देश दिया गया.

इसके साथ ही आगामी दुर्गा पूजा के मध्य नजर रखते हुए असामाजिक तत्वों पर सख्त निगरानी रखने का एंव निरोधात्मक कार्रवाई करने के साथ-साथ कोरोना गाइडलाइन का पालन कराने हुए विधि व्यवस्था संधारण हेतु आवश्यक निर्देश दिया गया और मनचलों पर भी पैनी नजर रखने का निर्देश दिया गया. (विशाल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.