Abhi Bharat

बेगूसराय : चोरी की छः बाइक के साथ तीन चोर गिरफ्तार

बेगूसराय में मंगलवार को पुलिस ने बाइक चोर गिरोह का उद्भेदन करते हुए चोरी की छः बाइक के साथ तीन चोरों को गिरफ्तार कर लिया.

बताते चलें कि मटिहानी थाना क्षेत्र के मटिहानी और रामदीरी गांव से 25 जुलाई की रात एक साथ तीन बाइक की चोरी कर ली गई थी. बाइक चोरी की घटना के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए रामदिरी गांव से तीन चोर को गिरफ्तार किया. जिसके पास से 25 जुलाई की रात चोरी गए तीन बाइक और पहले से चोरी किए गए तीन बाइक और चोरी में प्रयोग किया गया एक बाइक कुल सात बाइक को बरामद किया है. मुख्यालय डीएसपी निशिथ प्रिया ने बताया कि चोरी की घटना के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए लगातार छापेमारी कर चोर के साथ चोरी गए बाइक को बरामद किया है.

गिरफ्तार चोरों में रामदीरी गांव का अमित कुमार, हर्ष कुमार और सूरज कुमार शामिल हैं. चोरों ने मटिहानी गांव के एक दरवाजे से एक पल्सर और एक अपाचे बाइक जबकि रामदीरी गांव से एक टीवीएस बाइक की चोरी कर ली थी. हाल के दिनों में बेगूसराय में लगातार बढ़ती वारदात के बीच पुलिस के लिए यह एक बड़ी उपलब्धि मानी जा रही है. पुलिस ने बाइक चोरी की घटनाओं के बाद कड़ी कार्रवाई करते हुए चोरी की छह बाइक को बरामद करते हुए तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है. फिलहाल, पुलिस गिरफ्तार चोर से पूछताछ कर आगे की कानूनी कार्रवाई में जुट गई है. (पिंकल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.