Abhi Bharat

बेगूसराय : सीएसपी संचालक को गोली मारकर डेढ़ लाख रुपये की लूट

बेगूसराय, में बेखौफ अपराधी हर बीते दिन अपराधिक घटना को अंजाम दे रहे हैं और पुलिस मुकदर्शक बनती दिख रही है. इसी बीच मंगलवार को पहले से घात लगाए अपराधियों ने सीएसपी संचालक को गोली मारकर घायल कर दिया और तकरीबन डेढ़ लाख रुपए की लूट कर ली. फिर स्थानीय लोगों द्वारा किसी तरह घायल व्यक्ति को सदर अस्पताल बेगूसराय में एडमिट करवाया. जहां उनकी स्थिति नाजुक बनी हुई है.

मिली जानकारी के मुताबिक, घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के लालपुर चौक की है और घायल सीएसपी संचालक की पहचान नगर थाना क्षेत्र के हरर्ख वार्ड नंबर 12 निवासी राजेंद्र यादव के 30 वर्षीय बेटे विवेक कुमार के रूप में हुई है. घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि सीएसपी संचालक विवेक स्टेट बैंक से पैसा निकाल कर लालपुर जा रहे थे कि तभी लालपुर चौक पर पहले से घात लगाए बैठे बाइक सवार दो अपराधियों ने घेर लिया और डेढ़ लाख रुपये लूट की घटना को अंजाम दिया. जब इसका विरोध विवेक ने किया तो अपराधियों ने उसे गोली मार दी और रुपए से भरे बैग लेकर चलते बने.

गोली लगते ही विवेक कुमार गंभीर रूप से घायल होकर वहीं गिर पड़ा. जिसके बाद घायल विवेक को आनन-फानन में बेगूसराय सदर अस्पताल ले गये. अस्पताल में भर्ती विवेक की हालत नाजुक बनी हुई है. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है. (पिंकल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.