Abhi Bharat

बेगूसराय : चोरी के सामान के साथ तीन चोर और खरीदार गिरफ्तार

बेगूसराय के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के खम्हार निवासी फेकू सिंह के घर 14 जून को हुए चोरी के मामले में पुलिस को बड़ी कामयाबी प्राप्त हुई है. इस मामले में पुलिस ने चोरी के समान के साथ तीन चोर और एक खरीददार को भी गिरफ्तार किया है.

बताते चले कि 14 जून की रात्रि मुफस्सिल थाना क्षेत्र के खम्हार गांव के निवासी फेकू सिंह के घर उस बक्त चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया, जब फेकू सिंह कही बाहर गए हुए थे. इस दौरान चोरों ने चोरी के आभूषण की चोरी कर ली थी. सूचना के बाद बेगुसराय मुफस्सिल थाना की पुलिस ने थाना कांड संख्या 324/21 दर्ज कर कारवाई शुरू की. इस दौरान बेगुसराय के आरक्षी अधीक्षक के निर्देश के बाद चोरी गए आभूषण की बरामदगी एवं संलिप्त अपराधियों की गिरफ्तारी हेतु प्रशिक्षु पुलिस उपाध्यक्ष रविंद्र प्रसाद मोहन के नेतृत्व में मुफस्सिल थाना में पदस्थापित पुलिस अवर निरीक्षक नीरज कुमार सिंह एवं अवर निरीक्षक रवि प्रताप सिंह एबं अन्य पुलिसकर्मियों की टीम का गठन किया गया.

छापेमारी दल द्वारा गुप्त तरीके से सूचना संकलन कर घटना एवं ज्वेलरी खरीदने में शामिल कुल चार अपराधियों को गिरफ्तार किया है एवं चोरी के आभूषण को भी बरामद किया. गिरफ्तार अपराधियों में मुफस्सिल थाना क्षेत्र के खम्हार गांव के रहने वाले कन्हैया सिंह के पुत्र सोनू कुमार खम्हार गांव के ही रहने वाले स्वर्गीय अनिल सिंह के पुत्र विपुल कुमार, मुफस्सिल थाना क्षेत्र इनियार के रहने वाले राम किशोर सिंह के पुत्र माधव कुमार एवं छोटी बलिया निवासी बिंदेश्वरी पोद्दार के पुत्र निरंजन पोद्दार को गिरफ्तार किया है. निरंजन पोद्दार पर आरोप है कि उसने चोरी के जेवरात की खरीद की थी. पुलिस की इस कार्रवाई में पुलिस ने सोने की तीन अंगूठी, तीन कान का बाली सोने की एक मछली, एक पासबुक और एक पैन कार्ड बरामद किया है. फिलहाल, पुलिस इसे एक बड़ी कामयाबी मान रही है. (पिंकल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.