Abhi Bharat

बेगूसराय : शराब के साथ तीन देसी कट्टा बरामद, एक गिरफ्तार

बेगूसराय से बड़ी खबर है, जहां पुलिस ने शराब मामले में छापेमारी के दौरान एक घर से तीन देसी कट्टा बरामद किया है. घटना वीरपुर थाना इलाके की है.

सदर डीएसपी अमित कुमार ने बताया कि शनिवार के दोपहर 11 बजे में पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि सरौंजा गांव में अवैध रूप से शराब का निर्माण कर खरीद बिक्री की जाती है, जिसके सत्यापन हेतु पहुंची वीरपुर पुलिस को देखकर कारोबारी फरार हो गया. जहां करीब 100 लीटर अर्धनिर्मित शराब को नष्ट कर दिया गया. वहीं कालेश्वर सहनी के पुत्र महेश सहनी के घर पर छापेमारी की गई तो उनके घर से तीन देसी कट्टा बरामद किया गया. इन पर पूर्व से भी वीरपुर थाना में नक्सली हमले से संबंधित कई मामले दर्ज हैं.

वहीं छापेमारी के बाद वापस आने के दौरान ही वीरपुर पूर्वी के वार्ड संख्या 06 निवाशी रामाधार यादव के पुत्र रामशरण कुमार को बोरे में बंद कर दूसरे जगह सप्लाई करने के लिए जा रहे रॉयल प्लेयर कंपनी के 180 एमएल के 75 बोतल करीब 13.5 लीटर विदेशी शराब के साथ गिरफ्तार कर लिया गया. छापेमारी के दौरान वीरपुर थानाध्यक्ष समरेंद्र कुमार, अवर्निरीक्षक जितेंद्र कुमार, सुबोध तिवारी, रंजन ठाकुर समेत ग्रामीण पुलिस मौजूद थे. (पिंकल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.