Abhi Bharat

बेगूसराय : कुख्यात अपराधी सोनू सिंह गिरफ्तार, पिस्टल व पांच जिंदा कारतूस बरामद

बेगूसराय पुलिस को एक बार फिर बड़ी सफलता हाथ लगी है, जहां कुख्यात अपराधी को एक देसी पिस्टल पांच जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है.

इस अपराधी पर हत्या लूट सहित कई संगीन मामला दर्ज था। यह गिरफ्तारी बलिया थाना क्षेत्र के की गई है. बताया जाता है कि कुख्यात अपराधी सोनू सिंह के बरियारपुर गांव में छिपे होने और किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने के फिराक में होने की सूचना एसपी योगेंद्र कुमार को लगी थी. इसी के सूचना के आधार पर बलिया थाने पुलिस को सूचना दिया गया उसी के सूचना के आधार पर बलिया थाने की पुलिस ने बरियारपुर गांव में नाकाबंदी कर छापेमारी करने के दौरान मौके से कुख्यात अपराधी सोनू सिंह को हथियार एवं कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया.

वहीं एसपी राजेंद्र कुमार ने बताया कि बलिया क्षेत्र के यह चर्चित अपराधी था और इस पर हत्या लूट सहित रंगदारी का मामला भी दर्ज था. यह कुख्यात अपराधी पिछले छः महीना पहले जेल से छूट कर आया और अपना वर्चस्व कायम करने के लिए एक बार फिर इस से बडी घटना को अंजाम देने की फिराक में था. तभी इसकी सूचना पुलिस को लगी और मौके वारदात पर छापेमारी करने के दौरान कुख्यात अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है. (पिंकल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.