Abhi Bharat

सीवान : शराब के नशे में धुत पूर्व विधायक श्यामबहादुर सिंह ने दिखाया बगावती अंदाज, गांधी मैदान में पियक्कड़ सम्मेलन बुलाने और तेजस्वी को वोट करने की कही बात

सीवान में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बेहद करीबी माने जाने वाले जदयू नेता और पूर्व विधायक श्याम बहादुर सिंह गांधी मैदान में पियक्कड सम्मेलन बुलाने जा रहे हैं. वहां जुटने वाले पियक्कडों के लिए सारा इंतजाम होगा. इयर-बीयर से लेकर देशी और विदेशी सब. श्याम बहादुर सिंह ने आज खुद इसका एलान कर दिया है. वहीं उन्होंने अबकी बार तेजस्वी यादव को वोट करने की भी बाते कहीं.

बता दें कि श्याम बहादुर कई दफे जेडीयू के टिकट पर विधायक रह चुके हैं. हालांकि पिछला चुनाव हार गये थे. लेकिन पार्टी के प्रमुख नेताओं में शामिल किये जाते हैं. ये वही श्याम बहादुर हैं जो रंगीला विधायक के तौर पर जानेत जाते रहे हैं. मंगलवार को जब पत्रकार उनसे मिले तो वे शराब के नशे में धुत थे, उसके बाद उन्होंने पत्रकारों को एक के बाद एक कर खूब जवाब दिया, जो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है.

सब इंतजाम होई

श्याम बहादुर सिंह ने सीवान स्थित अपने आवास पर आज लोगों से बात की. वहां एलान किया कि हम पियक्कड सम्मेलन कराने जा रहे हैं. गांधी मैदान में. थोड़ी ठंड कम हम जो जाये तब बुलायेंगे. लोगों को बुलायेंगे और जो लोग कहेंगे वह पिलायेंगे. बहुत सारा ब्रांड है. पूंजी के हिसाब से जो ठीक बैठेगा वह लोगों को पिलायेंगे।पियक्कड सम्मेलन में लोगों से पूछेंगे कि पीने वाले कितने हैं औऱ न पीने वाले कितने लोग हैं.

दारू कभी बंद हुआ है

श्याम बहादुर सिंह ने कहा कि वे मुख्यमंत्री जी से हाथ जोड़ कर आग्रह करेंगे कि थोड़ा ढीला करें. वैसे भी दारू कभी बंद हुआ है. कभी बंद नहीं हुआ है. लेकिन होम सर्विस नहीं सेल्फ सर्विस वाला व्यवस्था होना चाहिये. श्याम बहादुर बोले-इयर बीयर सब लोगों को मिलना चाहिये. विदेशी नहीं देशी भी खुलना चाहिये. गरीब आदमी विदेशी कहां से पीयेगा।उसके लिए देशी का इंतजाम होना चाहिये.

मुख्यमंत्री कोर्ट से उपर हैं क्या

श्याम बहादुर सिंह ने कहा कि नीतीश जी जो कह रहे हैं कि शराब चालू नहीं करेंगे तो वे कोर्ट से उपर हैं क्या, सब जज लोग पी रहे हैं। मुख्यमंत्री जी मेरी बात नहीं मानेंगे तो फरिया लिया जायेगा.

तेजस्वी को वोट करेंगे

लोगों ने पूछा क्या सरकार गिर जायेगी. श्याम बहादुर बोले-वोटिंग होगा. इस बार हम तेजस्वी को वोट करेंगे. शराब में ढील तो देना ही पडेगा. इसके लिए ही तो वे पियक्कड़ सम्मेलन कराने जा रहे हैं. (समरेंद्र ओझा की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.