Abhi Bharat

नालंदा : मां से झगड़ा कर युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

नालंदा में भागन बिगहा ओपी के बाजार में एक युवक ने मां और बहन से झगड़ा के बाद फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया. मृतक पिंकू हलवाई का 18 वर्षीय पुत्र रोशन कुमार है.

मृतक के छोटे भाई राहुल कुमार ने बताया कि रविवार को मां और बहन से किसी काम के लिए वह 300 की मांग किया था. मां और बहन ने रुपए देने से इनकार कर दिया इसके बाद वह दोनों से झगड़ कर घर से निकल कर कहीं चला गया. देर रात लौटने पर वह अपने कमरे में सोने चला गया. आज सुबह मां और छोटी बहन बड़ी बहन की पुत्री की शादी में चली गयी थी. घर में वह और उसका भाई था दोपहर बाद वह अपने कमरे में चला गया और दरवाजा बंद कर पंखा से झूल कर खुदकुशी कर ली. बेटे की खोज खबर लेने के लिए उसकी मां ने उसे कई बार फोन किया फोन का रिस्पांस नहीं मिलने पर उसने छोटे बेटे राहुल को यह बात बतायी. वह जब आकर देखा तो कमरे का दरवाजा बंद था, खिड़की से झांकने पर कमरे में भाई को झूलता देख व चीख पुकार शुरू कर दिया.

चीख पुकार सुन आसपास के लोग दौड़ कर आए और इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची भागनबीघा पुलिस ने कमरे का दरवाजा तोड़कर उसे इलाज के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल लाए जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया. थानाध्यक्ष ने बताया कि मृतक का भाई रुपए नहीं देने पर मां से झगड़ा की बात बता रहा है. इसी नाराजगी में शायद हुआ फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया. माता पिता भी घर से बाहर हैं उनके आने के बाद पोस्टमार्टम की प्रक्रिया की जाएगी. (प्रणय राज की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.