Abhi Bharat

बेगूसराय : सीएम के आते ही बरसे राजद विधायक, कहा- जिस स्टेट का सीएम ही गांजा पीता हो वहां शराबबंदी कैसी

बेगूसराय जिले में विशेष संक्षिप्त पुनरीक्षण 2022 की समीक्षा बैठक शनिवार को समाहरणालय स्थित कारगिल विजय भवन में की गई. इस बैठक में मुंगेर प्रमंडल के आयुक्त की अध्यक्षता में जनप्रतिनिधि और विभिन्न राजनीतिक दल के लोगों के साथ बैठक की गई.

दरअसल 1 नवंबर से 30 नवंबर तक पूरे जिले में अभियान चलाकर मतदाता सूची में नाम जोड़ने, नाम स्थानांतरण करवाने, नाम डिलीट करवाने और मतदाता सूची में सुधार करवाने के लिए अभियान चलाया जा रहा है. डीएम अरविंद कुमार वर्मा ने बताया कि अभियान चलाकर मतदाता सूची में नाम जोड़ा जा रहा है विभिन्न राजनीतिक दलों के साथ आयुक्त महोदय के द्वारा बैठक की गई. सबों से अपील की गई है कि 3 दिन का समय बचा है इसमें अधिक से अधिक लोग अपना नाम जुड़वाएं. नाम जोड़ने के लिए बीएलओ से मिलकर आवेदन दे सकते हैं और इसके साथ ही ऑनलाइन आवेदन देने की भी सुविधा उपलब्ध है. खासकर महिला मतदाताओं की संख्या पुरुष मतदाताओं की अपेक्षा कम है इसलिए महिला मतदाता जिनकी उम्र 18 साल हो गई है वह अधिक से अधिक संख्या में इस अभियान में जुड़ कर अपना नाम मतदाता सूची में जुड़वा लें.

वहीं इस कार्यक्रम में उपस्थित राजद विधायक राजवंशी महतो ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर व्यक्तिगत टिप्पणी बोलते हुए जोरदार हमला बोला. राजद विधायक राजवंशी महतो ने कहा कि बिहार में शराबबंदी नहीं है बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी गांजा पीते हैं. बिहार में गांजा पर प्रतिबंध है तो गांजा पर रोक क्यों नहीं लगाते हैं. आज पूरे बिहार में शराबबंदी नाम की है. बिहार के अधिकारी ही शराब पीते भी हैं और बेचवाते भी हैं, और जिस तरीके से पटना में दुल्हन के कमरे में बिना महिला पुलिस की छापेमारी की गई वह घोर अपराध है. बिहार में शराबबंदी को लेकर लगातार विपक्ष सरकार पर सवाल उठा रही है और शराबबंदी को विफल बता रही है. (पिंकल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.