Abhi Bharat

गोपालगंज : भोरे में युवक की गला दबाकर हत्या, लामिचौर चंवर से शव बरामद

गोपालगंज में भोरे थाना क्षेत्र के पड़रौना गांव में दो दिनों से गायब एक युवक का शव गांव के पास ही स्थित नहर के किनारे एक धान के खेत से सोमवार को बरामद किया गया. शव मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गोपालगंज भेज दिया. वहीं मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मृत युवक के  बहनोई को  हिरासत में ले लिया है. जिससे पूछताछ की जा रही है.

बताया जाता है कि थाना क्षेत्र के पड़रौना गांव निवासी रूस राम का 33 वर्षीय पुत्र गोविंद राम दो दिन पहले अपने घर से अचानक गायब हो गया था. काफी खोजबीन के बाद भी जब कहीं पता नहीं चला, तो परिजनों ने उसके गायब होने के शिकायत स्थानीय थाने में की थी. शिकायत मिलने के बाद से ही पुलिस युवक की तलाश कर रही थी. इसी बीच सोमवार की सुबह पुलिस को सूचना मिली कि पड़रौना गांव के समीप स्थित नहर के किनारे धान के खेत में एक युवक का शव पड़ा हुआ है, मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की पहचान करायी, तो उसकी पहचान गोविंद राम के रूप में की गयी. मृतक के सिर और आंख पर जख्म के निशान मिले हैं.

वहीं शव मिलने की सूचना पर पहुंचे परिजनों के चीत्कार से आस पास का माहौल गमगीन हो गया. दूसरी तरफ पुलिस को जांच के दौरान यह पता चला कि मृतक दो दिन पहले अपने बहनोई के साथ ही अपने घर से निकला था. सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर मौजूद उसके बहनोई को हिरासत में ले लिया. साथ ही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गोपालगंज भेज दिया. वहीं इस मामले को लेकर हथुआ एसडीपीओ नरेश कुमार ने बताया कि जिस युवक का शव मिला है, वो दो दिन पहले ही अपने घर से गायब हुआ था. पूरे मामले की बारीकी से जांच की जा रही है. जल्द ही मामले का खुलासा कर लिया जायेगा. (हितेश कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.