Abhi Bharat

बेगूसराय : राजग समर्थित प्रत्याशी रजनीश कुमार ने दो सेटों में नामांकन किया दाखिल

बेगूसराय में बिहार विधान परिषद (19) बेगूसराय सह खगड़िया स्थानीय प्राधिकार निर्वाचन क्षेत्र से गुरुवार को निवर्तमान विधान पार्षद सह राजग गठबंधन के समर्थित उम्मीदवार रजनीश कुमार ने कलेक्ट्रेट भवन स्थित न्यायालय कक्ष में निर्वाची पदाधिकारी सह जिलाधिकारी अरविंद कुमार वर्मा के समक्ष नामांकन का पर्चा अपना दो सेटो में दाखिल किया. इस दौरान कलेक्ट्रेट भवन के बाहर भाड़ी संख्या में उनके समर्थक नामांकन में पहुंचे थे. नामांकन के दौरान कलेक्ट्रेट भवन के पास काफी गहमागहमी का माहौल देखा गया.

नामांकन को लेकर कलेक्ट्रेट भवन के बाहर चप्पे-चप्पे पर भारी संख्या में पुलिस बल के जवान और मजिस्ट्रेट उपस्थित दिखे. नामांकन करने के बाद जैसे ही कलेक्ट्रेट भवन से भाजपा नेता रजनीश कुमार बाहर निकले. वैसे ही उनके समर्थक जिंदाबाद के नारे लगाने लगे, साथ ही उन्हें फूल माला से लाद दिया. रजनीश कुमार ने अपने को राजग समर्थित प्रत्याशी होने का दावा किया है. उन्होंने कहा कि हम लगातार जनप्रतिनिधियों के मान सम्मान के साथ साथ इस देश के हमारे यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की देखरेख में सूबे बिहार में लगातार डबल इंजन कि हमारी सरकार विकास का काम कर रही है. मैंने भी बेगूसराय और खगड़िया दोनों जिला में विकास का काम भरपूर मात्रा में किया है साथ ही जनप्रतिनिधियों के मान सम्मान के लिए हमेशा हम एक सेवक के तौर पर खड़ा रहते हैं. उन्होंने साफ तौर पर कहा कि हमारी लड़ाई दूर-दूर तक इस मैदान में किसी कंडिडेट से नहीं है. इस सीट से पुनः हमारी जीत सुनिश्चित होगी.

मौके पर जिला जदयू के अध्यक्ष रुदल राय, पूर्व जिलाध्यक्ष भूमि पाल राय, अरुण महतो, पूर्व मेयर सह जदयू पार्टी के प्रवक्ता संजय कुमार, जिला परिषद के अध्यक्ष सुरेंद्र पासवान, पूर्व जिला परिषद अध्यक्ष संजीव कुमार उर्फ रविंद्र चौधरी, भाजपा नेता नीरज शांडिल, शुभम कुमार, जिला परिषद प्रतिनिधि राजीव कुमार, उमेश मिश्रा नित्यानंद सिंह, राष्ट्रीय लोजपा की जिलाध्यक्ष निशा कुमारी, नावकोठी पंचायत के मुखिया राष्ट्रपति कुमार एवं कुम्हारसो के मुखिया सौरव कुमार आदि उपस्थित थे. (पिंकल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.